शादी की Jewellery Designing में जुटीं दीपिका पादुकोण, इस तरह मिलेगा फेवरिट ब्रैंड का साथ

loading...

नई दिल्ली:पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें भी लगातार सुर्खियों में है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है और दीपिका पादुकोण कल मुंबई से बैंगलोर अपनी तैयारियों को लेकर पहुंच चुकी हैं.

कौन कर रहा खास तैयारी
bollywood के इस Good looking couples ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है लेकिन रणवीर-दीपिका के अलावा भी कोई है जो दीपिका की शादी की खास तैयारी कर रहा है.जी हां आपको बता दें कि ये खबर बिल्किुल सच है.

इसे भी पढ़िए :  खबर जरा हटके : देश में 119 अरबपति, 2027 तक बढ़कर हो जाएंगे 357

दीपिका हैं Brand ambassador
दरअसल दीपिका पादुकोण एक Jewellery के ब्रैंड की Brand ambassador है. ये ब्रैंड दीपिका पादुकोण की शादी पर एExclusive jewellery का Collection Launch करेगा. यह brand खासकर दीपिका पादुकोण के लिए Jewellery design करेगा. पद्मावत में भी दीपिका पादुकोण हर जेवर में अच्छी लगें इसमें इस brand ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

इसे भी पढ़िए :  अपने Twitter फॉलोवर्स को ब्लॉक नहीं कर सकते डोनाल्ड ट्रंप, US कोर्ट ने सुनाया फैसला

पहले किसी के साथ नहीं हुआ ऐसा
पहले भी कई Superstar actresses की शादी हो चुकी है जो ज्वैलरी के ब्रैंड की Brand ambassador थी लेकिन ऐसा सरप्राइज शायद ही किसी एक्ट्रेस को मिले जो दीपिका पादुकोण के लिए प्लान किया जा रहा है.

तैयारियों में जुटा परिवार
कहा जा रहा है कि जल्द ही दीपिका पादुकोण का परिवार डिजाइन को लेकर team से बात कर सकता है. हालांकि उनकी शादी के बारे में Officially घोषणा नहीं की गई है लेकिन खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पैरेंट्स भी शादी के लिए राजी हैं और बेहद खुश भी हैं और इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

इसे भी पढ़िए :  अब योगी रसोई से दस रुपये में गरीब, मजदूरों को मिलेगा भरपेट खाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − seventeen =