दिशा पटानी बोलीं- जो मैंने किया वो किसी को नहीं करना चाहिए…

loading...

नई दिल्ली: दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की ‘baaghi 2’ सुपरहिट हो गई है और फिल्म के एक्शन को जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया है. ‘बागी 2’ में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है. दोनों ही हाल ही में ‘MTV Beats’ में एक साथ आए थे और यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करे. Tiger Shroff ने बताया कि वे स्कूल के दिनों में दूसरे लोगों की सीट पर च्युइंगम चिपका दिया करते थे. हालांकि टाइगर मानते हैं कि वह बहुत गलत किया करते थे. लेकिन दिशा पटानी का किस्सा तो उनसे भी ज्यादा दिलचस्प है.

इसे भी पढ़िए :  एक ऐसा गाना जिसके लिए वाजपेयी ने हजारिका से किया था अनुरोध

दिशा पटानी ने भी बताया कि वे बचपन में किस तरह लोगों को तंग किया करती थीं. दिशा ने बताया, “जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे ‘हाय, मैं फ्लां-फ्लां माता बात कर रही हूं. अकसर किसी भी भगवान का नाम लेते थे. लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए.”

इसे भी पढ़िए :  खेल गांव में खिलाड़ियों को पसंद आ रहा खाना, छोटे कमरे से है शिकायत

दिशा पटानी ने bollywood में ‘MS Dhoni: The Untold Story (2016)’ से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म superhit रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ ‘Kung fu yoga’ में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी.

इसे भी पढ़िए :  रुपये की गिरावट से घबराया शेयर बाजार, सेंसेक्स 200 अंक तक टूटा, निफ्टी 11400 के नीचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 5 =