Video: कहां गया बप्‍पी लाह‍िड़ी का सोना? तन पर नहीं द‍िखा एक भी गहना

loading...

Bollywood को Disco की धुन पर नचाने वाले मशहूर संगीतकार बप्‍पी लाह‍िड़ी को कौन नहीं जानता. 70 और 80 के दशक में Bollywood पर राज करने वाले प्‍यारे बप्‍पी द का म्‍यूजिक तो औरों से हटकर है ही साथ ही उनके गाने का अंदाज भी सबसे जुदा है. साल 2011 में फिल्‍म ‘Dirty Picture’ में ‘ऊ ला ला…’ गाकर उन्‍होंने नई पीढ़ी को भी अपना मुरीद बना दिया. बप्पी दा के गाए गीत ‘बंबई से आया मेरा दोस्त…’, ‘आई एम ए डिस्को डांसर…’, ‘जूबी-जूबी…’, ‘याद आ रहा है तेरा प्यार…’, ‘यार बिना चैन कहां रे…’ और ‘तम्मा तम्मा लोगे…’ जैसे गीत आज भी लोगों की जुबान पर हैं. संगीत के अलावा उनके बारे में एक और चीज बेहद खास है और वो है सोने के गहनों के प्रति उनका लगाव.

इसे भी पढ़िए :  Tv actor गौतम रोड ने कहा, 'जल्‍द करूंगा आखिरी बर्थडे सेलीब्रेशन', Twitter पर मचा हंगामा

जी हां, बप्‍पी दा को सोने के गहनों से बड़ा प्रेम है. बप्‍पी दा को आम Public ने हमेशा सोने की मोटी-मोटी चेन और गहनों से लदे हुए ही देखा है. साल 2014 में बप्‍पी लाहिड़ी ने BJP के टिकट पर पश्चिम बंगाल की श्रीरामपुर सीट से चुनाव लड़ा था. तब उन्‍होंने चुनाव आयोग के सामने दायर अपने शपथ पत्र में कहा था कि उनके पास 17,67,451 रुपये की कीमत का 754 ग्राम सोना है.

इसे भी पढ़िए :  'सेना करती रही इंतजार और गुजरात जलता रहा, बच सकती थीं कई जान'

उम्‍मीद है कि पिछले चार सालों में भी बप्‍पी दा ने सोने के और भी गहने खरीदे होंगे. लेकिन कुछ दिन पहले youtube पर एक वीडियो upload किया गया. इस वीडियो में बप्‍पी दा ने सोने का एक भी गहना नहीं पहना है. ऐसा पहली बार हुआ है जब लोगों ने उन्‍हें सोने के गहनों के बिना देखा होगा. यही नहीं इस Video में बप्‍पी दा गुनगुना रहे है, ‘सोना कहां है…?

इसे भी पढ़िए :  यूथ ओलंपिक 2018: शूटिंग में मनु भाकर और बैडमिंटन में लक्ष्‍य सेन ने जीता सिल्वर

जब उनसे पूछा गया कि सोना कहा है तो उन्‍होंने कहा, ‘सोना ब‍िना चैन कहा रे? मैं भी वही सोच रहा हूं क‍ि मेरा सोना कहां है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + eighteen =