गोविन्द ग्रुप आँफ इनस्टीट्यूशन्स में धूमधाम से दो दिवसीय वार्षिक काँलेज महोत्सव का आयोजन किया गया।

60
loading...

मेरठ।   आज राधा गोविन्द ग्रुप आँफ इनस्टीट्यूशन्स में धूमधाम से दो दिवशाीय वार्षिक काँलेज महोत्सव ‘ऐक्टसी 2018’ का आयोजन किया गया। उद्घाटन राधा गोविंद ग्रुप के चैयरमेन योगेश त्यागी तथा राधा गोविन्द पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य संगीता रेखी ने सयुक्त रुप से दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया। कालिज के निदेशक डा. पी.के. सिह ने अपने स्वागत भाषण में ऐक्टसी के महत्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। डा. सिंह ने बताया कि 1999 से ऐक्टसी हर वर्ष आयोजित होने वाला महोत्सव है जिसमें सांस्कृतिक, तकनीकी, साहित्यिक एवं कलात्मक पक्ष से जुड़े अनेकों कार्यक्रम छात्रों द्वारा छात्रों के लिये आयोजित किये जाते है। काँलेज के अध्यक्ष योगेश त्यागी ने श्री कृष्ण शिक्षा प्रसार समिति के शैक्षिक मूल्यों पर अपने विचार रखे।

इसे भी पढ़िए :  खौफनाक: चौथी बेटी जन्मी तो हैवान बाप ने जमीन पर पटका, पत्नी को दी थी यह धमकी

मुख्य अतिथि ने कहा कि घोर व्यावसायीकरण के युग में भी काँलेज अपनी विशिष्ट पहचान बनाये रखने में सक्षम है जो कि मूल्यप्रधान व्यावसायिक एवं तकनीकी ज्ञान-विज्ञान पर आधारित है। इस प्रकार के कार्यक्रमों द्वारा ही छात्रों का व्यक्तित्व विकास सम्भव है। किताबी ज्ञान मात्र से ही सफलता अर्जित करना सम्भव नहीं उसके साथ-साथ कड़ी मेहनत, ईमानदारी एवं लगनशीलता अनिवार्य है। उन्होने छात्रों से सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़ चढकर हिस्सा लेने को प्रेरित किया तथा प्रस्तुत किये गये कार्यक्रमों की भूरी-भूरी प्रसंशा की।
एक दिवसीय वार्षिक महोत्सव में नृत्य, संगीत, वाद-विवाद, मौक पार्लियामेन्ट, बिजनेस क्विज, कारपोरेट लीडरशिप, टर्नकोट, मार्किटिंग गेम, नाटक, अंताक्षरी, कवि सम्मेलन, बैण्ड प्रस्तुति तथा फैशन शो समेत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

इसे भी पढ़िए :  Government Job की लालच में बेटे ने काटा पिता का गला तो मां ने भी दिया साथ

कार्यक्रम की शुरुआत एम.सी.ए. विभाग की छात्राओं ने शिव ताडंव स्रोत की प्रस्तुति से की। इसके बाद बी.टैक छात्र मौ. रफी ने मुझे इश्क है बस तुझी से गाकर सभी को झूमने पर विवश कर दिया। बी0टेक की छात्रा काजल ने मोहनी-मोहनी पर नृत्य किया वही एम.सी.ए. के छात्र कमशं अकुंर एवं अंकित ने गाने सुनाये। बी.टेक छात्रा लवि एंव सलोनी ने सारा जमाना हसीनो का दिवाना पर नृत्य किया वही बी.टैक छात्रा ने ये जो तेरी पायलो की छन-छन पर पाश्चात्य नृत्य करके सभी को झूमाया।

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली के ज्वैलरी शोरूम की Sales girl से मेरठ में Rape

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + seven =