‘कई महिलाओं से हैं अवैध रिश्ते’, क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने शेयर किए सबूत

loading...

नई दिल्ली : Team India के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बड़े विवाद में घिरते दिख रहे हैं. उन पर मारपीट और दूसरी लड़कियों से संबंध के आरोप कथित तौर पर उनकी ही पत्नी पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हसीन जहां ने अपने Facebook account पर कुछ फोटो और Whatsapp केScreen shots share किए हैं. इनके बारे में कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध हैं.

हालांकि खुद मोहम्मद शमी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए लिखा है कि ये उनके खिलाफ साजिश है. हालांकि उन्होंने ये नहीं कहा है कि उनकी पत्नी के Facebook account पर ये बातें हसीन जहां ने ही लिखी हैं या किसी और ने. हालांकि जैसे ही ये खबर viral होने लगी, माेहम्मद शमी की पत्नी का Facebook account ही Delete कर दिया गया.

इसे भी पढ़िए :  FIFA world Cup पर महिला सांसद की सलाह, रूसी महिलाएं न बनाएं विदेशियों से शारीरिक संबंध

 

 

 

 

 

 

 

हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं. उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे Extra marital की बात साबित होती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी.

 

 

 

 

इसे भी पढ़िए :  पॉकेट मनी हो या नया बैट बिन बोले हर Wish पूरी करते हैं, मेरे पापा सुपरहीरो हैं कुछ भी कर सकते हैं

 

 

 

बता दें हसीन जहां ने शमी के phone पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी girl friends के कई Screen shots अपने Facebook account पर share किए हैं.

 

 

 

 

 

 

 

हसीन ने शमी की कुछ photos भी share की हैं, जिसमें वो विदेशी महिलाओं के साथ हैं. हसीन ने ये post दो दिन के अंदर ही share किए हैं. शमी ने साल 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. शमी की पत्नी हसीन मॉडल रह चुकी हैं. इससे पहले मोहम्मद शमी अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर post करने के कारण ट्रोल भी हो चुके हैं.

इसे भी पढ़िए :  यूपी में मानसून अगले हफ्ते, उत्तराखंड में 30 जून के बाद मानसून आएगा

जैसे ही शमी के बारे में ये खबरें मीडिया में फैलीं, उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है. ताकि उनका गेम खराब हो.इन दिनों शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी के लिए खेल रहे हैं. वह पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में मिली जीत के हीरो रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 1 =