फोन पर पोर्न और फिल्म देखने की लत से गुस्साए पिता ने अपने ही बेटे का चाकू से काटा हाथ

129
loading...

हैदराबाद। तेलंगाना में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता को अपने किशोर बेटे की mobile पर फिल्म देखने की आदत कथित रूप से इतनी नागवार गुजरी की उसने अपने बेटे का हाथ काट दिया।पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कय्यूम कुरैशी को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह पेशे से कसाई है।

पहाड़ी शरीफ थाने के निरीक्षक पी लक्ष्मीकांत रेड्डी ने बताया कि कुरैशी ने सोमवार रात अपने 18 वर्षीय बेटे का दायां हाथ कलाई से काट दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित केबल ऑपरेटर का काम करता है और उसने हाल में स्मार्ट फोन खरीदा था।

इसे भी पढ़िए :  विकास दुबे फैंस क्लब फेसबुक पेज पर सजी थी असलहों की मंडी, FIR दर्ज

कुरैशी अपने बेटे की अपने काम और स्वास्थ्य को ताक पर रखकर फिल्म और porn देखने की आदत से खफा था. खालिद एक केबल ऑपरेटर के साथ काम करता है. कुछ दिन पहले, खालिद ने इस लत को लेकर पिता द्वारा आगाह करने के बाद कथित रूप से उसका विरोध किया था.

इसे भी पढ़िए :  राम मंदिर के लिए संत की अनोखी भक्ति, दर्शन का प्रण कर सिर पर उगाई अनाज की बालियां

पुलिस का कहना है हाथ कलाई के थोड़ा ऊपर से काटा गया है, जिसके फिर से सही हालत में आने की उम्मीद न के बराबर है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कोलकाता से मुंबई शिफ्ट हुई एक महिला ने सुप्रीम कोर्ट से पोर्न वेबसाइटों पर बैन लगाने की गुहार लगाई है. महिला ने शीर्ष अदालत को बताया है कि उसके पति को पोर्न देखने की लत के चलते उसकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई है.

इसे भी पढ़िए :  शिल्पा शेट्टी का बिकिनी अवतार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + 3 =