मुख्य सचिव मारपीट मामला : बढ़ेंगी ‘आप’ की मुश्किलें, 2 और विधायकों को पुलिस ने किया तलब

loading...

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने Party के दो और विधायकों को तलब किया है. News Agency ANI के मुताबिक, Delhi Police ने इस मामले में पूछताछ के लिए आप विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि को बुलाया है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अगर पुलिस अधिकारियों को उनके खिलाफ कुछ सबूत मिले तो दोनों नेताओं की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

इसे भी पढ़िए :  मोदी सरकार के 4 साल : राहुल गांधी ने जारी किया Report Card, जानें कितने नंबर दिए

उस बैठक में शामिल थे नितिन त्यागी व राजेश ऋषि
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिस दिन CM आवास पर अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई उस दिन विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि भी वहां मौजूद थे, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मामले की सही से inspection की जा सके. पिछले दिनों हुई जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि यह दोनों विधायक भी अंशु प्रकाश के साथ गलत भाषा का प्रयोग करने और उनके धमकी देने में शामिल थे.

इसे भी पढ़िए :  डेयरियो को हटाने के संदर्भ में एमडीए में हुई बैठक सचिव राजकुमार एडीएम सिटी मुकेश चंद्र तथा आरटीआई कार्यकर्ता लोकेश खुराना ने लिया भाग

केजरीवाल के सलाहकार ने दिया था बड़ा बयान
दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने कोर्ट में कहा था कि मेरे सामने मारपीट हुई थी. उन्होनें कहा कि जिस वक्त अंशु प्रकाश के साथ मारपीट हो रही थी सीएम केजरीवाल खुद मौजूद थे. उन्होंने कहा कि हाथापाई की जगह Deputy सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे. आम आदमी पार्टी ने वीके जैन के बयान पर कहा था कि पुलिस के दवाब में VK jain ने बयान बदला है. संजय सिंह ने Press conference कर कहा था कि वीके जैन का कल बयान आता है कि कोई मारपीट नहीं हुई आज वहीं वीके जैन कह रहे हैं कि मेरे सामने मारपीट हुई है. संजय सिंह ने कहा कि जब पुलिस का मामला फेल हो गया तो वीके जैन को उठाकर उनपर दवाब बनाया गया ताकि दोनों विधायकों की पुलिस remand मिल सके.

इसे भी पढ़िए :  मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले कुमारस्‍वामी कर्नाटक के लिए बोल गए ये 'बड़ी बात'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + four =