मुख्य सचिव मारपीट मामला : बढ़ेंगी ‘आप’ की मुश्किलें, 2 और विधायकों को पुलिस ने किया तलब

loading...

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने Party के दो और विधायकों को तलब किया है. News Agency ANI के मुताबिक, Delhi Police ने इस मामले में पूछताछ के लिए आप विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि को बुलाया है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अगर पुलिस अधिकारियों को उनके खिलाफ कुछ सबूत मिले तो दोनों नेताओं की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

इसे भी पढ़िए :  शहीद औरंगजेब और मेजर आदित्‍य समेत देश के 20 वीरों को आज मिलेगा शौर्य चक्र

उस बैठक में शामिल थे नितिन त्यागी व राजेश ऋषि
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिस दिन CM आवास पर अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई उस दिन विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि भी वहां मौजूद थे, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मामले की सही से inspection की जा सके. पिछले दिनों हुई जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि यह दोनों विधायक भी अंशु प्रकाश के साथ गलत भाषा का प्रयोग करने और उनके धमकी देने में शामिल थे.

इसे भी पढ़िए :  वडाेदरा में फिल्म लवरात्रि के एक्टर ने बिना हेलमेट के चलाई एक्टिवा, 100 रुपए दंड

केजरीवाल के सलाहकार ने दिया था बड़ा बयान
दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने कोर्ट में कहा था कि मेरे सामने मारपीट हुई थी. उन्होनें कहा कि जिस वक्त अंशु प्रकाश के साथ मारपीट हो रही थी सीएम केजरीवाल खुद मौजूद थे. उन्होंने कहा कि हाथापाई की जगह Deputy सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे. आम आदमी पार्टी ने वीके जैन के बयान पर कहा था कि पुलिस के दवाब में VK jain ने बयान बदला है. संजय सिंह ने Press conference कर कहा था कि वीके जैन का कल बयान आता है कि कोई मारपीट नहीं हुई आज वहीं वीके जैन कह रहे हैं कि मेरे सामने मारपीट हुई है. संजय सिंह ने कहा कि जब पुलिस का मामला फेल हो गया तो वीके जैन को उठाकर उनपर दवाब बनाया गया ताकि दोनों विधायकों की पुलिस remand मिल सके.

इसे भी पढ़िए :  VIDEO : देश में पहली बार हुआ मादा पेंगुइन का जन्म, नाम दिया फ्रीडम बेबी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + two =