67 यात्री थे सवार काठमांडू एयरपोर्ट पर बांग्‍लादेशी प्लेन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

175
loading...

New Delhi: नेपाल के काठमांडू Airport पर बांग्लादेशी यात्री विमान crash हो गया है. घटना उस वक्त हुई जब प्लेन लैंड करने वाली थी. Accident के समय प्लेन में 67 यात्री और चार crew member सवार थे. काठमांडू Airport के प्रवक्ता Premnath Thakur के अनुसार घटना में 20 यात्री गंभीर रूप से injured हो गए हैं. जिन्हें hospital में भर्ती करा दिया गया है. प्लेन एयरोप्ट के पास एक फुटबॉल ग्राउंड में दुर्घटनाग्रस्त हुई. Accident के बाद प्लेन से काला धूआं निकला शुरू हुआ जिसे देखने के बाद emergency वाहन मदद के लिए मौके पर पहुंचे.

इसे भी पढ़िए :  समलैंगिक को सरोगेट बेटे को गोद लेने का अधिकार मिला, लेकिन सिर्फ इस देश में

ठाकुर के अनुसार घटना उस समय हुई जब प्लेन लैंड करने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल Army and local police प्लेन के हिस्से को काटकर अंदर फंसे लोगों को निकालने में जुटी हैं. बताया जा रहा है कि इस विमान ने Bangladesh के ढाका से उड़ान भरी थी. यह विमान यूएस-बंग्‍ला एयरलांस का है.

इसे भी पढ़िए :  लड़की से मिलने पाकिस्तान पहुंचे भारतीय युवक की सजा पूरी, कल होगी देश वापसी

घटना के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद प्लेन से काला धूआं निकल रहा था. जिसे देखने के बाद airport पर मौजूद emergency वाहन मदद के लिए पहुंचे. गौरतलब है कि बीते कुछ वर्षों में Nepal में इस तरह की कई दुर्घटनाएं सामने आई हैं. इससे पहले वर्ष 2016 में दो इंजन वाला एयरक्राफ्ट पहाड़ के हिस्से से टकरा गया है.

इसे भी पढ़िए :  दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- 'किसी और को डेट करते हुए रणवीर सिंह ने मेरे से किया था flirt'

इस घटना में 23 passengers की मौत हो गई थी. दो दिन पहले ही Nepal लैंडिंग के दौरान एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया था जिसमें दो Pilot की मौत गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − four =