खिलाड़ी कुमार अक्षय ने खरीदी कम्पस SUV की नई जीप

0
153

न्यू दिल्ली।  हमें पता है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर 1 अक्षय कुमार को SUV काफी पसंद है और यही वजह है कि अक्षय कुमार के पास पहले ही Honda CR-V, Porsche Cayenne and Range Rover जैसी कारें है। अब अक्षय कुमार ने एक और SUV को अपने गैराज का हिस्सा बनाया है जो जीप की popular हो चुकी कम्पस है। ‘Jolly LLB 2’ वाले इस ऐक्टर ने जीप कम्पस वाकई खरीदी है और एफसीए के साथ यह कोई मार्केटिंग डील नहीं है, हमने इस बात की पुष्टि कर ली है। अक्षय कुमार ने इस कार के बेहतरीन लुक के साथ किफायती दाम देखकर जीप कम्पस खरीदने का फैसला लिया है। अक्षय पहले बॉलीवुड अभिनेता नहीं जो इस कार के मालिक बने हैं।

जनवरी 2018 में ‘Kick’ वाली ऐक्ट्रेस Jacqueline Fernandes ने भी जीप कम्पस खरीदी थी जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। इसके पहले 2018 में ऐक्टर/प्रोड्यूसर Saif Ali Khan ने इस SUV का टॉप मॉडल जीप ग्रैड चिरोकी SRT खरीदी थी जो कंपनी की सबसे महंगी SUV होने के साथ ही इस मॉडल का परफॉर्मेंस एडिशन है गौरतलब है कि जीप ने कम समय में ही भारत में काफी नाम कमा लिया है और अब कंपनी की SUV सितारों को भी खूब पसंद आ रही है, ना सिर्फ सितारे। कंपनी ने इसे आकर्षक कीमत पर launch किया है जिससे आम आदमी की पहली पसंद भी यही कार है।

हमें फिलहाल ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि अक्षय कुमार ने जो कम्पस खरीदी है वो डीजल वेरिएंट है या पेट्रोल, बहरहाल, हम जानते हैं कि यह कार चलने में कैसी है और अपने प्रितिद्वंदियों से इसका मुकबला है। जीप इंडिया ने कम्पस को डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन options में उपलब्ध कराने के साथ SUV में automatic transmission दिया गया है। जल्द ही जीप भारतीय बाज़ार में कम्पस का नया वेरिएंट ट्रेलहॉक लॉन्च करने वाली है और अक्षय कुमार को वाकई कुछ दिन और इंतज़ार करना चाहिए था। हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि हमने जीप की अपकमिंग SUV ट्रेलहॉक चलाकर देखी है और यह सिर्फ साधारण रोड ही नहीं ऑफरोडिंग के लिए भी एक शानदार विकल्प होगी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments