वर्किंग वुमन्‍स को आधे दाम में मिलेंगे दोपहिया वाहन, PM मोदी आज Launch करेंगे योजना

104
loading...

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार को) तमिलनाडु में स्वर्गीय जे. जयललिता के जन्मदिन पर AIADMK सरकार की ‘अम्मा स्कूटर योजना’ का उद्घाटन करेंगे. इस योजना के तहत कामकाजी महिलाओं को 2 पहिया वाहन खरीदने पर 50 प्रतिशत की Subsidy दी जाएगी. पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की महत्वाकांक्षी अम्मा दोपहिया योजना की शुरुआत उनके जन्मदिन पर होने जा रही है.

प्रधानमंत्री तमिलनाडु के अलावा अगले 2 दिन दमन, पुडुचेरी और गुजरात की करेंगे यात्रा
समाचार Agency भाषा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के अलावा अगले दो दिन दमन, पुडुचेरी और गुजरात की यात्रा करेंगे. प्रधानमंत्री आज सबसे पहले दमन पहुंचेंगे और कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे. वह कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान करेंगे और साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद PM मोदी तमिलनाडु का दौरा करेंगे. वह चेन्नई में दोपहिया योजना के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे.

इसे भी पढ़िए :  Pulwama Terror Attack के बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मीरवाइज उमर फारुक समेत पांच अलगाववादी नेताओं की वापस ली सुरक्षा

पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे पीएम
इसके बाद वे रविवार को पुडुचेरी पहुचेंगे. वहां वह अरबिंदो आश्रम में श्री अरबिंदों को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और श्री अरबिंदो International Center of Education के छात्रों से बातचीत करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री ऑरोविल जाएंगे और इस शहर के स्वर्ण जयंती समारोह के मौके पर एक स्मारक डाक ticket जारी करेंगे. पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी रविवार शाम को सूरत में रन फॉर न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे.

इसे भी पढ़िए :  नोबेल शांति पुरस्कार के लिए 2019 मे इतने उम्मीदवारो का हुआ नामांकन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + two =