श्रीदेवी के जाने से इतनी दुखी हुईं अनुष्का शर्मा, लिया ये बड़ा फैसला

225
loading...

श्रीदेवी के जाने से bollywood को बहुत बड़ा झटका लगा है। ऐसे में industry के कई बड़े इवेंट्स को कैंसिल कर दिया गया है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी श्रीदेवी को सम्मान देते हुए अपनी फिल्म परी की स्पेशल स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी है। Criss’s entertainment की हेड प्रेरणा अरोड़ा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह हम सबके लिए दुखद समय है और इसलिए फिल्म की स्क्रीनिंग जो कल शाम रखी गई थी, उसे हमने कैंसिल कर दी है।

इसे भी पढ़िए :  राजस्थान के हेल्थ एंड फॅमिली वेलफेयर मंत्री ने "बाल दिवस" पर आयोजित "सुपर 30" की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान बच्चों को किया संबोधित!

अनुष्का ने twitter पर लिखी ये बात…
अनुष्का ने twitter पर लिखा- “मैं शॉक्ड हूं। मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मेरी संवेदनाए उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स के साथ है।”

जब श्रीदेवी ने दिया था अनुष्का को अवॉर्ड…
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें श्रीदेवी अनुष्का को अवॉर्ड देते हुए दिख रही है। दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से मिलते हुए देखा गया है।

इसे भी पढ़िए :  जनता से दुव्र्यवहार या उनकी समस्याओं का समाधान ना करने वाले अफसरों के लिए है एक संदेश

बता दें कि अनुष्का शर्मा स्टारर परी 2 मार्च को रिलीज हो रही है। लेकिन श्रीदेवी का अचानक इस तरह चले जाना सबको सदमा दे गया है। शबाना आजमी ने भी अपना सालाना होली का जलसा कैंसिल कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − two =