महिला का पैर फंसने से मचा हड़कंप

loading...

शाहजहांपुर 11 जनवरी। अहमदाबाद से सुल्तानपुर जा रही सुपर फास्ट ट्रेन के एस-6 कोच के शौचालय में एक महिला का बायां पैर फंसने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। कंट्रोल से मैसेज पास होने पर बरेली से चली ट्रेन को शाहजहांपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर 12ः25 बजे रोका गया। गैस कटर के जरिये बोगी के नीचे शौचालय के पाइप को काटकर कड़ी मशक्कत के बाद महिला का पैर निकाला गया।

इसे भी पढ़िए :  100 करोड़ के गहने पहनकर किया गरबा, 50 हजार महिला-पुरुष हुए शामिल

इस दौरान ट्रेन को एक घंटा पंद्रह मिनट स्टेशन पर रोकना पड़ा। महिला के पैर में आई हल्की चोट पर बैंडेज करने के बाद उसे इसी ट्रेन से रवाना कर दिया गया। अमेठी के थाना मोहनगंज क्षेत्र के गांव निहालगढ़ निवासी राजेंद्र कुमार अहमदाबाद में थाना कंडभा क्षेत्र के गेडाघर स्थित अनाथालय में कर्मचारी हैं। वह सुल्तानपुर एक्सप्रेस ट्रेन से पत्नी राजरानी व दो वर्षीय बेटे वरुन के साथ अपने घर लौट रहे थे।

इसे भी पढ़िए :  लखनऊ : अब इलाहाबाद होगा प्रयागराज, योगी सरकार ने दी मंजूरी

एस-6 कोच में सवार दंपति अपने बच्चे के साथ बरेली तक सुरक्षित पहुंच गए। बरेली से ट्रेन रवाना हुई तो रास्ते में राजेंद्र के बेटे वरुन का टायलेट लगी। इस पर पत्नी राजरानी बच्चे को लेकर टायलेट पहुंचीं तो वहां उनका बायां पैर फिसल गया और शौचालय के पाइप में फंस गया। बेटे ने शौचालय से निकलकर राजेंद्र को जानकारी दी। महिला का पैर शौचालय में फंसे होने की जानकारी मिलने पर बोगी में हड़कंप मच गया। कुछ यात्रियों ने मामले की जानकारी टीटीई को दी। इसके बाद कंट्रोल को मैसेज पास किया गया।

इसे भी पढ़िए :  भगवान बद्रीनाथ के धाम के कपाट 20 नवंबर को बंद होंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × four =