Hate Story 4 का नया song रिलीज, उर्वशी रौतेला ने अपनी सिजलिंग अदाओं से ‘Aashiq-banaya…’

274
loading...

नई दिल्ली: रीमेक के दौर में हिमेश रेशमिया का सुपरहिट song ‘Aashiq banaya aapne’ का नया वर्जन रिलीज हो गया है. उर्वशी रौतेला की रिवेंज थ्रिलर ‘Hate Story 4’ में ये गाना सुनाई देगा. Hate Story 4 के इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले आज रिलीज किया गया है. इसमें actress उर्वशी रौतेला अपनी hot और सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. नए वर्जन में आपको हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई देगी, इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है.

गाने के बारे में हिमेश रेशमिया कहते हैं, “मुझे लगता है कि ‘Aashiq banaya’ का रीक्रिएटिड वर्जन धमाकेदार है और यह दोबारा hit होने जा रहा है. मेरी आवाज का बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल हुआ है और नेहा की आवाज भी कमाल की है.” जब Composer तनिष्क से पूछा गया कि ये नया वर्जन पुराने से अलग कैसे हो तो उनका जवाब था, “Original best love song है और मुझे खुशी है कि मुझे इसे दोबारा बनाने का मौका मिला. हिमेश सर की आवाज को पहले जैसे ही रखा गया है.”

Hate Story 4 को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं. फिल्म को टीसीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × three =