एक छोटी सी Love story! इस लड़की ने अजनबी लड़के को मां के सामने किया KISS, फिर…

loading...

कहते हैं कि इश्क कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है. इन दिनों एक ऐसी ही ख़ुशनुमा ‘Love story’ सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रही है और इसका गवाह बना पेरिस का Eiffel Tower, जो दुनियाभर में इज़हारे मोहब्बत के लिए मशहूर है. ये कहानी है Juliana Coralus, जिसने Eiffel Tower पर सबके सामने एक अंजान लड़के को Kiss करने की हिम्मत दिखाई और उसके बाद वो उसे अपना दिल दे बैठी.

दरअसल, अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में रहने वाली ये लड़की दोस्तों संग,new year का जश्न मनाने 12 दिन के लिए पेरिस ट्रिप पर आई थी. सब लोग Trip के आखिरी दिन यानि, 6 जनवरी को Eiffel Tower घूमने के लिए निकले. इसी दौरान Coralus के दिल में किसी को kiss करने का ख़्याल आया. पर Coralus के सामने समस्या ये थी कि वहां कोई भी शख़्स अकेले नहीं आया था, हर किसी के साथ कोई न कोई था. इस बीच उसकी एक दोस्त की नज़र गेविन नामक एक लड़के पड़ी.

मामले पर बात करते हुए Coralus बताती हैं कि मेरी एक दोस्त ने गेविन के शोल्डर पर हाथ रख, उसे रुकने के लिए कहा. इसके बाद उसने मेरी तरफ़ इशारा किया, फिर मैंने गेविन से बातकर Kiss करने की इच्छा ज़ाहिर की और उसने Kiss के लिए हां कर दी.

आगे वो कहती हैं कि ‘सबके सामने हम दोनों का यूं Kiss करना बहुत अच्छा था. मेरे दोस्त ये सब देख बेहद उत्साहित थे, साथ ही वो तेज़-तेज़ से हंस रहे थे. इतना ही नहीं, लड़के के साथ उसकी मां भी मौजूद थी और उन्होंने गेविन को दो बार Kiss करने के लिए कहा, ताकि वो दोनों का वीडियो बना सकें. कोलरस कहती हैं कि वहां मौजूद मेरे दोस्तों को हंसता देख, गोविन की मां आईं और उन्होंने कहा कि ये मेरे बेटा है. इसे एक बार और Kiss करो, ताकि मैं तस्वीर ले सकूं. मैं उन्हें न नहीं कह पाई और हमने दोबारा Kiss किया. वाकई ये सब बहुत ही अच्छा था.’

इसे भी पढ़िए :  दूल्हे ने की गाड़ी और चेन की डिमांड, तो दुल्हन के परिवार ने कर दिया ये हाल

अजनबी को Kiss करने के बाद कोलरस जितनी ख़ुश थी उतनी ही ज़्यादा दुखी भी थी, क्योंकि इस दौरान वो इतना ज़़्यादा उत्साहित थी कि गेविन का नंबर लेना भूल गई और इसके बाद उसने ट्विटर पर पूरा किस्सा शेयर करते हुए लोगों से उसे ढूंढ़ने की इच्छा ज़ाहिर की.

इसे भी पढ़िए :  VIDEO: सपना चौधरी ने किया ऐसा DANCE, सभी देखते ही रह गए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये तो आप लोगों ने सुना ही होगा कि किसी भी चीज़ को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे आप से मिलाने में लग जाती है, ऐसा ही कोलरस के साथ भी हुआ. सोशल मीडिया पर लोगों ने गेविन क्या उसकी मां का पता भी लगा डाला, लेकिन अफ़सोस है तो सिर्फ़ का कि वो सिंगल नहीं है, बल्कि उसकी गर्लफ़्रेंड है.

इसे भी पढ़िए :  चीन-हांगकांग के बीच 24 अक्टूबर को शुरू होगा दुनिया का सबसे लंबे समुद्री पुल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + 10 =