दिल्ली-NCR में भी चला ट्रंप का जादू, पहले ही दिन बिके 20 सुपर लग्जरी फ्लैट

75
loading...

गुरुग्राम: डोनाल्ड ट्रंप का जादू Delhi-NCR के लोगों पर भी चल गया है. M3M Group इंडिया और त्रिबिका डेवलपर्स ने बुधवार को ‘Trump Towers Delhi NCR’ के शुभारंभ की घोषणा की थी और Trump के नाम का कुछ ऐसा असर देखने को मिला कि लॉन्च के पहले ही दिन, एम3एम समूह ने 20 सुपर लग्जरी घरों की बिक्री कर 150 करोड़ रुपये जुटा लिए. M3M India और त्रिबिका Developer ने एक बयान में कहा, “भारत के लग्जरी आवासीय बाजार में सुस्ती के बावजूद, इस परियोजना ने बिक्री के सभी Records को तोड़ दिया है.”

पहले 100 खरीदार जाएंगे America
M3M Group के निदेशक पंकज बंसल ने कहा, “हमने गुरुग्राम के प्रतिष्ठित Trump Towers की शुरुआत के पहले दिन 150 करोड़ रुपये की बिक्री दर्ज की है. पहले 100 खरीदार अमेरिका जाएंगे जहां उनकी मेजबानी डोनाल्ड ट्रंप जूनियर करेंगे. यह परियोजना गोल्फ कोर्स रोड एक्सटेंशन में हमारे Flagship project M3M गोल्फ एस्टेट का हिस्सा है.” बता दें कि, कोलकाता में पिछले साल Trump tower के Launch के बाद इसके भारतीय डेवलपर ने बुधवार को 600 फीट लंबे रिहायशी इमारत में घरों की बिक्री जल्द शुरू करने की घोषणा की.

इसे भी पढ़िए :  मेयर-पार्षद पदों के लिए युवा उतरे मैदान में

Luxury homes की कीमत 5 करोड़ से 10 करोड़ के बीच है
M3M Group ने इस परियोजना में कुल 1200 करोड़ रुपये (जमीन की लागत के अन्य) का निवेश किया है जिसकी बिक्री से वह 2500 करोड़ रुपये की आय का अनुमान लगा रहे हैं. परियोजना में 250 उच्च लग्जरी घरों की पेशकश की गई है जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से लेकर 10 करोड़ रुपये के बीच है. फ्लैट का आकार 3500 वर्ग फुट से 7500 वर्ग फुट तक है. ट्रंप संगठन के कार्यकारी उपाध्यक्ष Donald trump जूनियर ने कहा, “बेहतरीन बनावट, खूबसूरत आंतरिक संरचना का विकल्प और भव्य सुविधाजनक खाली स्थान के साथ हमारा मकसद गुरुग्राम को ट्रंप ब्रांड और लग्जरी लिविंग का सवश्रेष्ठ देना है.”

इसे भी पढ़िए :  हजरत निजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं की एंट्री क्यों है बैन? दिल्ली HC का दिल्ली सरकार को Notice

क्या खास है इमारत में?
Golf Course Extension Road पर बन रही इमारत भारत में अपने आप में पुणे, मुंबई और कोलकाता के बाद चौथी है. इसमें ग्लास लगा गृह मुख, आकर्षक लाइनों और एक भव्य रूप के साथ यह इमारत ट्रंप शैली का प्रतिबिब है. सभी कमरों में फ्लोर से छत तक की खिड़कियां हैं. हर आवास का एक निजी एलीवेटर है जबकि एक तिहाई आवासों में 22 फीट की डबल ऊंचाई वाले कमरे होंगे.

इसे भी पढ़िए :  CM शिवराज ने दिया इस्तीफा, बोले- सरकार बनाने का नहीं करूंगा दावा पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + three =