क्या हो गई है शादी की तैयारियां शुरू,BF आनंद की मां के साथ ज्वैलरी खरीदने पहुंची सोनम,

loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज कल अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सोनम को हाल ही में कोलकाता के पॉपुलर स्टोर से वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग करते हुए देखा गया। खबरों के मुताबिक इस दौरान सोनम के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा तो नहीं थे, लेकिन उनकी मां जरूर थीं।’

खबरों के मुताबिक, ‘सोनम कोलकाता के पॉपुलर स्टोर में स्पॉट हुई थीं। ऐसा कहा जाता है कि ये स्टोर ब्राइड्स की शॉपिंग के लिए है, जहां आउटफिट्स के साथ-साथ ज्वैलरी भी मिलती है। इसी के साथ यहां मनीष मल्होत्रा और अनामिका खन्ना के क्रिएशंस भी उपलब्ध हैं।

इसे भी पढ़िए :  देखें Video! सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियों भी थिरकीं.

बता दें कि कई दिनों से ये खबर आ रही है कि सोनम इसी साल अप्रैल में आनंद के साथ शादी कर सकती हैं। इस शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा। सोनम कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।

इसे भी पढ़िए :  भूल से भी ना देखना इस video को वरना हालत हो जाएगी इतनी खराब, महीनों सो नहीं पाओगे

सोनम ने कुछ दिनों पहले पीरियड्स को लेकर अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया था। सोनम के मुताबिक, उनकी दादी उन्हें किचन और मंदिर में एंट्री करने से साफ मना कर देती थीं। सोनम ने बताया कि जब शहर में लड़कियों पर इतनी पाबंदी थी तो गांव में लड़कियों का क्या हाल होता होगा, ये तो समझ ही सकते हैं।

सोनम ने कहा था, ‘लोग पीरियड्स के बारे में बात नहीं करना चाहते। वो इस टॉपिक पर बात करने से कतराते हैं। हालांकि शहर में लड़कियों के लिए ये आम बात है। जब मैं माहेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब वहां के लोगों की पीरियड्स को लेकर इग्नोरेंस देख मैं हैरान रह गई थी। हां, लेकिन जब पब्लिक फिगर इन मुद्दो पर बात करता है तो उनपर असर जरूर पड़ता है।’

इसे भी पढ़िए :  #Metoo: आदमियों पर भरोसा करना... उन्हें तवज्जो देना, नीना गुप्ता की बहुत बड़ी गलती थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 19 =