Viral Video: “BIGG BOSS 9” के विनर प्रिंस नरूला ने गुपचुप कर ली गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से सगाई!

loading...

नई दिल्‍ली: ‘बिग बॉस’ के घर में रहने वाले सदस्‍य अक्‍सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस घर से बेघर हुए एक्‍टर्स भी कम सुर्खियां नहीं बटोरते. ऐसे में अब ‘बिग बॉस 9’ के विनर प्रिंस नरूला और उनकी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसकी वजह है सगाई. जी हां, खबरें आ रही हैं कि इस जोड़े ने चुपचाप सगाई कर ली है और अब यह जोड़ी जल्‍द ही शादी की तैयारी कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की सगाई करीब एक साल पहले फरवरी 2017 में हो चुकी है और अब वे शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की सगाई की खबरें सामने लाता एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

इसे भी पढ़िए :  पंजाब में पढ़ने के लिए कश्मीरी छात्रों को देना होगा सर्टिफिकेट, 'मैं देशद्रोही नहीं हूं'

इंस्‍टाग्राम में जोड़ा युविका का नाम
रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल जून-जुलाई तक कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. खबरें हैं कि प्रिंस ने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीद लिया है, जहां वे शादी के बाद युविका के साथ रहेंगे. यूं तो यह जोड़ी लंबे समय से साथ है लेकिन इन दोनों के रिश्‍ते की मजबूती इस बात से भी आंकी जा रही है कि हाल ही में प्रिंस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदल लिया है. उन्होंने अपने नाम के साथ युविका का नाम जोड़ लिया है. प्रोफाइल में प्रिंस ने अपना नाम ‘प्रिंस युविका नरूला’ कर लिया है.

बता दें कि युविका चौधरी, फराह खान की शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (2007) में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद वह ‘समर 2007’, ‘तो बात पक्की'(2009) और ‘द शौकींस’ (2014) जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वहीं प्रिंस नरूला की बात करें तो वह ‘बिग बॉस 9’ के अलावा ‘रोडीज X2’ और ‘स्प्लिट्स विला-8’ के विनर भी रहे हैं. इन दिनों प्रिंस ऐंड टीवी की सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है आम जनता से समनव्य बनाकर शरारती तत्वों पर की जाएगी कार्रवाई

srczn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − seven =