हादसा: दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर कार एक्सिडेंट में पावर लिफ्टिंग के 4 नेशनल खिलाड़ियों की मौत

loading...

नई दिल्ली: कोहरे की वजह से Delhi-Chandigarh National Highway पर सिंधु बॉर्डर के पास कार accident में पावर लिफ्टिंग के 4 खिलाड़ियों की मौत हो गई है. जबकि 2 खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

World champion सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत बेहद गम्भीर बनी हुई है. जिन्हें पहले नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उन्हें बाद में मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर कर दिया गया. ये सभी खिलाड़ी Power lifting के National champion थे। इनमें से एक World champion भी रह चुका है।

इसे भी पढ़िए :  UP-उत्तराखंड के पूर्व CM एनडी तिवारी का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस

ऐसे हुआ हादसा…
सूत्रों के मुताबिक आज सुबह करीब चार बजे यह स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रही थी, लेकिन अचानक कार डिवाइडर से जा टकराई और पलटियां खाते हुए एक पोल पर अटक गई। हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया, जहां चार को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया। वहीं, सक्षम यादव (28) और रोहित बाली को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल रेफर किया गया है।

इसे भी पढ़िए :  आज लॉन्च होगा Huawei Mate 20 Pro, चार कैमरों के साथ बाजार में आएगा

मरने वालो में टीकमचंद (27 साल),सौरभ (18 साल), हरीश रॉय (20) और योगेश (24) के नाम शामिल हैं। ये सभी संजय बस्ती, तिमारपुर दिल्ली के रहने वाले हैं।

घटना की सूचना मिलते ही अलीपुर थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है। वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था। बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए :  पंजाब में पढ़ने के लिए कश्मीरी छात्रों को देना होगा सर्टिफिकेट, 'मैं देशद्रोही नहीं हूं'

आज ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और वेट लिफ्टिंग की किट के साथ ही कहीं जा रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ है। आज किस प्रतियोगिता में जा रहे थे यह सब सक्षम यादव दूसरे खिलाड़ियों के परिजनों के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + nineteen =