VIDEO! इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं Dhoni पहुंचे बेटी Ziva के School और फिर…

loading...

रांची : Indian team के Former captain MS Dhoni का जादू कम नहीं हुआ है. वे क्या करते हैं कहां जाते हैं इस पर उनके चाहने वालों की नजर बनी रहती है. इस समय MS Dhoni क्रिकेट से दूर हैं और आराम कर रहे है. वे पूरा समय अपने परिवार को दे रहे हैं. MS Dhoni दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी One-day series में खेलने जाएंगे. भारत को दक्षिण अफ्रीका में छह वनडे और तीन T20 मैच खेलने हैं.

लेकिन इस समय Team India South Africa में टेस्ट सीरीज खेल रही है और dhoni Test cricket से संन्यास ले चुके हैं इसलिए यह उनका आराम का समय चल रहा है. dhoni के टीम में न होने पर भी उनके चाहने वालों को उनकी गतिविधियों पर बराबर नजर रखे रहते हैं.

इसे भी पढ़िए :  पहलवानों के परिवार से आए मेरठ के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने लिया संन्यास

हाल ही dhoni अपनी पत्नी साक्षी के साथ बेटी जीवा के स्कूल में Annual function में पहुंचे और उसकी हौसला अफजाही की. dhoni अपनी बेटी जीवा के स्कूल के Annual function में अपनी पत्नी के साथ देखे गए. उस समारोह की तसवीर उनके Instagram fan page पर post की गई है. जीवा इस photos में pari की वेशभूषा में नजर आ रही हैं.

इसके अलावा एक video भी post किया गया है जिसमें dhoni जीवा की क्लासमेट से बात करते दिख रहे हैं. बेटी जीवा के Annual function में शिरकत के दौरान भी dhoni आकर्षण का केंद्र रहे थे.

इससे पहले उनके सैयद मुश्ताक अली T20 tournament में झारखंड की टीम के कप्तान चुने जाने की अटकलें चल रही थी लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने खुद ही चयनकर्ताओं से उनके नाम पर विचार नहीं करने का आग्रह किया था. बाद में वरुण अरोन को झारखंड क्रिकेट टीम का कप्तान बना दिया गया था.Test cricket से संन्यास लेने और Team India की वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद भी dhoni की लोकप्रियता कम नहीं हुई है.

इसे भी पढ़िए :  Movie Review: 'बधाई हो'... एक बेहतरीन फ़िल्म डिलीवर हुई है, मिले इतने स्टार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − 14 =