WWE India: भारतीय फैंस को झटका, ट्रिपल एच ने भारतीय रेसलर जिंदर महल को हराया

285
loading...

नई दिल्ली: world Wrestling Entertainment यानी WWE के एक Thriller मुकाबले में 15 बार के WWE चैम्पियन ट्रिपल एच ने भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल को हरा दिया. दोनों SupperStar के बीच रविवार (9 दिसंबर) नई दिल्ली के Indira Gandhi Indoor Stadium में fight हुई. हालांकि, जिंदर महल ने कड़ी चुनौती पेश की लेकिन वह Triple H को हराने में कामयाब नहीं हुए. मैच के बाद Triple H ने जिंदर महल की तारीफ करते हुए कहा कि भारत का भविष्य जिंदर जैसे अच्छे रेसलर के हाथ में है. महल ने फैंस का धन्यवाद किया. उन्होंने वादा किया कि अगली बार जब वह भारत आएंगे तो चैंपियन जरूर बनेंगे. स्टेडियम में फिल्म स्टार वरुण धवन भी नजर आए. उन्होंने डेनियल ब्रायन की स्टाइल में ‘यस-यस’ किया. स्टेडियम पर मौजूद दर्शकों ने भी उनका अभिवादन किया.

इसे भी पढ़िए :  तेलंगाना में हारी कांग्रेस तो उठाए ईवीएम पर सवाल, बैलेट पेपर से चुनाव की मांग

मैच से पहले से ही जुबानी जंग हो गई थी तेज
मैच से पहले दोनों रेसलर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी. Triple H ने इस मैच से पहले ही जिंदर महल को खुली चुनौती दी थी. ट्रिपल एच ने जिंदल को challenge करते हुए कहा था कि मैं उन्हें रिंग में बताऊंगा कि रिंग का असली किंग कौन है? इसके बाद जिंदर महल भी कहां चुप रहने वाले थे. उन्होंने तुरंत ट्रिपल एच की चुनौती का जवाब दिया. जिंदर महल ने कहा ‘मैं ट्रिपल को धूल चटा दूंगा. मैं न सिर्फ लडूंगा बल्कि उन्हें हराऊंगा भी.

इसे भी पढ़िए :  15-15 निजी व सरकारी उच्च शिक्षा संस्थान बनेंगे विश्वस्तरीय संस्थान

और भी हुए रोचक मुकाबले
Triple H और जिंदर महल के अलावा अन्य मुकाबलों की बात करें रोमन रेन्स, सेथ रोलिंग्स और डीन एम्ब्रोस की टीम शील्ड ने समोओ जो, सीजारो और शीमस की टीम बार को शिकस्त दे दी. यह रेन्स का दूसरा भारत दौरा था. इससे पहले वह 2016 में बिग शो और रुसेव के खिलाफ WWE championship के लिए रिंग में उतर चुके हैं. रेसलर ब्रॉन स्टोमैन ने अंडरटेकर के सौतेले भाई केन को हरा दिया. हालांकि इस बार WWE championship के लिए फाइट नहीं हुई लेकिन एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक WWE वुमन चैम्पियनशिप के लिए भिड़ीं. Alexa Bliss ने साशा बैंक को पटकनी दे दी.

इसे भी पढ़िए :  भारतीय खिलाड़ियों की जरा सी गलती पर हाकी इंडिया की अधिकारी ने लगा दी जमकर फटकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − 9 =