Bigg Boss 11 : x contestants अर्शी खान ने कहा- मैं बदनाम हुई अफरीदी तेरे लिए

148
loading...

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘Bigg Boss’ 11 में 13 हफ्ते बीत जाने के बाद भी हंगामों का दौर लगातार जारी है. इतना ही नहीं इस शो का खुमार ऐसा है कि एक्स कंटेस्टेंट्स की हरकतों से भी ये चर्चा में बना रहता है.

पिछले हफ्ते घर से बाहर हुई अर्शी खान का एक video सोशल मीडिया पर तेजी से viral हो रहा है. इस video में अर्शी खान शाहिद अफरीदी का जिक्र कर रही हैं. अर्शी ने कहा है, ”मैं बदनाम हुई अफरीदी तेरे लिए. इंडिया बोलता है पाकिस्तान जाओ, पाकिस्तान बोलता है इधर आओ.”

इसे भी पढ़िए :  गुरुग्रामः शोर मचा रहे बच्चों के मुंह पर Teacher ने चिपकाया सेलो टेप, Video viral होने के बाद निलंबित

ये पहला मौका नहीं है जब अर्शी खान ने अफरीदी के बारे में कोई बयान दिया है. इससे पहले भी जब अर्शी खान bigg boss के घर में पहुंची तो उन्होंने अफरीदी को अपना महबूब बताया था.

Arshi Khan drunk …

A post shared by priyank sharma (@priyanksharma.___) on

हालांकि एक Task के दौरान उन्होंने ये खुलासा भी किया था कि अफरीदी के नाम का इस्तेमाल उन्होंने सिर्फ चर्चा में आने के लिए किया. बता दें कि पिछले हफ्ते सबसे हैरान करने वाले एविक्शन में अर्शी खान bigg boss के घर से बाहर हो गई थीं.अर्शी खान को सीजन 11 का सबसे ज्यादा Entertainment करने वाला कंटेस्टेंट माना जाता है. बिग बॉस के इतिहास में अर्शी खान अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें सलमान खान ने एविक्शन के बाद अपने साथ स्टेज शेयर करने के लिए बुलाया.

इसे भी पढ़िए :  न डिजाइनर न ब्रांडेड बल्कि Road Side Shopping करती है काजोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × three =