आधार बनाने वाली UIDAI में निकली नौकरी, 40000 रुपए तक मिलेगी सैलरी

loading...

नई दिल्‍ली: आधार कार्ड बनाने वाली अथॉरिटी UIDAI (Unique identification Authority) में नौकरी करने की इच्छा रखने वालों के लिए जबरदस्त मौका है. अथॉरिटी ने Senior से लेकर जूनियर Level तक लिए नौकरियां निकाली हैं. इन पदों पर लोगों से आवेदन मंगाए गए हैं. संस्‍था की ओर से Deputy Director, Senior Account Officer, Assistant Account Officer, Private Secretary, Assistant Section Officer के पद पर नौकरी निकाली गई है. अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आवेदन कर मौके का फायदा उठा सकते हैं. आप देश के किसी भी हिस्‍से में रहते हैं तो इन post के लिए Apply कर सकते हैं. ये वैकेंसी देश के अलग अलग शहरों में हैं. सैलरी 5200 रुपए से लेकर 40000 रुपए तक मिल सकती है. विभिन्न पदों पर सैलरी अलग-अलग है.

इसे भी पढ़िए :  100 करोड़ के गहने पहनकर किया गरबा, 50 हजार महिला-पुरुष हुए शामिल

कहां के लिए निकली वैकेंसी
UIDAI ने अपने Hyderabad, New Delhi, Manesar, Guwahati, Bangalore, Ranchi, Chandigarh and Mumbai Centers के लिए वैकेंसी निकाली हैं.

किन पदों पर निकली नौकरी
UIDAI ने जिन पदों के लिए वैकेंसी निकाली है उसमें Deputy Director, Senior Account Officer, Assistant Accountant Officer, Private Secretary, Assistant Section Officer शामिल हैं.

इसे भी पढ़िए :  तेल उत्पादकों के मूल्य घटाने के लिये प्रधानमंत्री की सराहनीय पहल

कहां करें apply
वैंकेंसी से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के लिए आप UIDAI की वेबसाइट uidai.gov.in पर जाएं. यहां आप about UIDAI के टैब पर क्लिक करें. इसमें करेंट वैकेंसी का ऑप्शन दिखाई देगा. यहां क्लिक करने के बाद आपको हर वैकेंसी का notification मिल जाएगा.

कब है Last date
UIDAI की ओर से निकाले गए पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 5 फरवरी 2018 है. अगर आप इन Vacancy के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं तो आप भी जल्द से जल्द आवेदन करके मौके का फायदा उठा सकते हैं. हर वैंकेंसी के लिए apply करने की आखिरी तारीख अलग-अलग है.

इसे भी पढ़िए :  गोलगप्पे खाने के होते हैं ये खास फायदे जानकर हैरान हो जाओगे आप

क्या है Eligibility
अलग-अलग पदों के लिए योग्यता अलग है. Graduate से लेकर बीएसटी और डिप्‍लोमा होल्‍डर्स के लिए भी नौकरी निकली हैं. कुछ नौकरी डेप्‍यूटेशन के आधार पर भरी जाएंगी. अगर आप किसी केंद्र सरकार की नौकरी में हैं तो भी इन पदों के लिए apply कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + 14 =