वरिष्ठ आईपीएस शंतानु मुखर्जी ने सीआरपीएफ अधिकारियों को विश्व में बढ़ते आतंकवाद से आगाह करते हुए दिये बचाव के टिप्स

177
loading...

ग्वालियर मप्र 22 दिसम्बर। दुनिया में पनप रहे आंतकवाद का हम पर और हमारे देशवासियों पर क्या असर हो रहा है और उसे रोकने के लिए क्या क्या किया जा सकता है इस विषय पर आज गु्रप सेंटर सीआरपीएफ में वरिष्ठ आईपीएस आईजी राॅ के पद से सेवा निवृत श्री शातानु मुखर्जी द्वारा उपस्थित अधिकारियों को अपने सारगर्भित सम्बोधन में विस्तार से चर्चा के साथ जानकारी दी गयी। प्रातः लगभग 10 बजें से 12 बजें तक चली इस सेमिनार में श्री मुखर्जी ने उपस्थितों द्वारा पूछे गये प्रश्नों के जवाब भी दिये सर्वप्रथम सेमिनार स्थल पर पहुंचने पर कमाडेंट गु्रप सेंटर सीआरपीएफ गु्रप सेंटर कमाडेंट श्री रजनीश अहलावत द्वारा पुष्प भेंट कर श्री मुखर्जी की अगवानी की गयी। तत्पश्चात आपसी विचार विमर्श के उपरांत आईजी सीआरपीएफ आरपी पांडे, डीआईजी सीआरपीएफ आरसी मीना कमाडेंट मनोज शर्मा, वीके चैरसिया आदि की उपस्थिति मे चले 2 घंटे के सम्बोधन में मौजूद अधिकारियों को देखकर ऐसा लगता था की यह सेमिनार उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है।
बताते चले की सीआरपीएफ का सुरक्षा के मामलें में हर क्षेत्र में अपना एक महत्चपूर्ण योगदान है। इनके अधिकारियों से मिलकर वरिष्ठ आईपीएस श्री शांतानु मुखर्जी भी प्रसन्न दिखायी दिये।
चित्र में श्री मुखर्जी को शील्ड भेट करते आईजी आरपी पांडे, डीआईजी आरसी मीणा तथा दूसरे चित्र में श्री रजनीश अहलावत के साथ श्री मुखर्जी नजर आ रहे है।

इसे भी पढ़िए :  सर्दियों में होठ फटने की समस्या से परेशान हैं तो अपनाएं यह टिप्स....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 2 =