VIDEO viral: एमपी के स्कूल में बच्चों से मसाज करवा रहे थे मास्टर जी

136
loading...

नई दिल्लीः MP से एक टीचर द्वारा छात्र से अपनी पीठ पर मसाज करवाने का Video सामने आया है. यह Video MP के दमोह जिले का है और इसमें टीचर Classroom में छात्र से मसाज करवा रहा है. मामले की जानकारी पर बवाल होने के बाद राज्य के शिक्षा मंत्री ने जांच के आदेश दे दिए है. Video में आप खुद देख सकते हैं कि Government school के क्लास रूम में टीचर जमीन पर लेटा हुआ है एक छात्र उनकी पीठ पर चढ़कर उन्हें massage दे रहा है.

Media में चल रही खबरों की मानें तो वीडियो में जिस टीचर को यह छात्र massage दे रहा है उनका नाम हरिशंकर तिवारी है. video Meida में आने के बाद टीचर का कहना हैं कि उनके कमर में हाथ पांव में दर्द था. इस वजह से बच्चों हाथ पांव दबवा रहा था. उनका कहना है कि वह ऐसा हमेशा नहीं करवाते.

इसे भी पढ़िए :  राफेल मामले में कांग्रेस को 'एक्सपोज' करेगी बीजेपी, आज 70 जगहों पर होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस मामले के सामने आने पर राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि, ‘हमने District education officer से पूरे मामले की Report मांगी है, पूरी रिपोर्ट आने के बाद टीचर को Suspend किया जाएगा.’

उधर छात्रों का कहना है कि टीचर हमेशा हम लोगों से मसाज करवाते है और Complain करने पर मारते है. खबरों के मुताबिक छात्रों ने यह भी बताया है कि पिटाई के डर से छात्र इस बात की शिकायत नहीं करते.

इसे भी पढ़िए :  LIVE: रायबरेली पहुंचे PM मोदी, रेल कोच फैक्ट्री का कर रहे हैं दौरा

आपको बता दें कि इससे पहले भी Madhya Pradesh के सरकारी स्कूलों से कभी बच्चों के बर्तन धोते हुए तो कभी झांडू लगाते हुए Video Media के सामने आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 1 =