चारा घोटाला : कोर्ट के फैसले से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को बताया ‘जनता का हीरो’

96
loading...

नई दिल्‍ली : चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 Lakh, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में CBI की विशेष अदालत आज दोपहर 3 बजे फैसला सुनाएगी. इस मामले में Bihar के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा, विद्यासागर निषाद, आर के राणा, जगदीश शर्मा, ध्रुव भगत, समेत 22 लोग आरोपी हैं. अदालत के इस फैसले से पहले BJP के वरिष्‍ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव को ‘जनता का हीरो’ करार दिया.

बिहार के Patna साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार सुबह एक tweet कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और लालू को न्‍याय मिलने की उम्‍मीद जताई. BJP में अपने बगावती तेवरों के लिए जाने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने tweet कर कहा, ‘मैं प्रार्थना करता हूं कि देश के दोस्त, जनता के हीरो, दलितों-वंचितों के पसंदीदा, सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव को न्याय मिले. सत्‍यमेव जयते’.

इसे भी पढ़िए :  आखिर कब तक मरते रहेंगे अन्नदाता? बीएम सिंह ने कहा 2019 में सत्ता से जाना होगा बाहर

दरअसल, शत्रुघ्न अक्सर पार्टी से अलग Line के तहत चर्चा में बने रहते हैं. इससे पहले हाल ही में उन्‍होंने PM नरेंद्र मोदी पर गुजरात चुनाव के दौरान उठाए जा रहे मुद्दों को लेकर बड़ा हमला बोला था. उन्‍होंने गुजरात चुनाव के दौरान विकास के मुद्दे को छोड़ अलग मुद्दों को लेकर आने को आश्चर्यजनक बताया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि केवल चुनाव जीतने के हर रोज नई-नई कहानियां लेकर विपक्ष पर हमला करना कहां तक ठीक है? शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी को जनता से उनके ‘Gujarat Vikas Model’ की बात करने की हिदायत भी दी थी. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP को मणिशंकर अय्यर के घर हुई Dinner पार्टी को लेकर निशाना साधने पर भी सवाल किए.

इसे भी पढ़िए :  रायबरेली को 1100 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा देंगे प्रधानमंत्री मोदी

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी और बीजेपी के प्रचार अभियान पर सवाल उठाते हुए बीते 11 December को एक के बाद एक 2 tweet किए. अपने पहले tweet में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘आदरणीय सर, सिर्फ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं. अब चुनावों में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है. Incredible!’

इसे भी पढ़िए :  हर साल कर्मचारियों का हेल्थ चेकअप भी अनिवार्य होगा, संसद के इस सत्र में विधेयक पेश करने की तैयारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − nine =