सचिन ही नहीं, इस क्रिकेटर को भी हुई अपने से बड़ी लड़की से मोहब्बत

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse
loading...

टीम इंडिया के ‘गब्बर’ Shikhar Dhawan आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. शिखर धवन का जन्म 5 दिसंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था. Australia के खिलाफ अपने पहले ही टेस्ट मैच में 187 रन ठोककर Cricket की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले शिखर धवन की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. सचिन तेंदुलकर की ही तरह शिखर धवन ने भी अपनी से बड़ी उम्र की लड़की को अपना जीवनसाथी बनाया. शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी उनसे 10 साल बड़ी हैं. Shikhar Dhawan की Love story किसी Bollywood film की तरह है. आइए उनके Birthday पर जानते हैं उनकी इस Love Story के बारे में.

इसे भी पढ़िए :  पैसे लेने के बाद भी प्लाॅट ना देने पर रिटयर्ड सीईओ ने अंसल लैडमार्क के 10 लोगो के खिलाफ करायी एफआईआर, रैरा में जाने की तैयारी कर रहे है आबंटी

शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी का Australia में हुआ और वह वहीं पली-बढ़ी हैं. आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं. आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली. आयशा के पिता बंगाली हैं, इसलिए आयशा बहुत अच्छी बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी Indian Dish भी बनाती हैं.

इसे भी पढ़िए :  छोटे कपड़ों में मंदिर आने वाली महिला पर्यटकों पर बैन लगाएगा दुनिया का सबसे बड़ा मुस्लिम मुल्क

इन दोनों की लव स्टोरी Social Media की Site facebook से शुरू हुई और इस प्रेम कहानी के असली सूत्रधार बने हरभजन सिंह. दरअसल, आयशा हरभजन सिंह की Friend list में थी. हरभजन ने ही शिखर को आयशा की तस्वीर दिखाई थी. इसी के बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. आयशा की Picture देखते ही शिखर धवन उन्हें दिल दे बैठे.

इसे भी पढ़िए :  बच्चों के यौनशोषण व तस्करी पर एडीजी जोन गंभीर, प्रशांत कुमार ने कहा दलालों के खिलाफ जारी रहेगी पुलिस की मुहिम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 14 =