UNSEEN BIGG BOSS : इस वजह से शिल्पा शिंदे ने विकास से-कहा मेरी इज्जत बचाने का शुक्रिया, देखें VIDEO

loading...

नई दिल्ली: शिल्पा शिंदे ‘Bigg boss’ के घर की ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लोग देखना काफी पसंद कर रहे हैं. वह शो में पहले हफ्ते से ही चर्चा में बनी हुई हैं. घर के entry के वक्त वह विकास के साथ अपनी नाराजगी के चलते काफी सुर्खियां बटौर रहीं थी लेकिन अब उनके बीच हुई दोस्ती के बाद वह घर में थोड़ा कम नजर आने लगीं और विकास से बढ़ी उनकी दोस्ती के कारण आकाश और उनके बीच दूरियां आ गईं. हालांकि, हाल ही के दिन शिल्पा बाल बाल बच गईं.

इसे भी पढ़िए :  लखनऊ : अब इलाहाबाद होगा प्रयागराज, योगी सरकार ने दी मंजूरी

दरअसल, ‘bigg boss’ का एक unseen video सामने आया है. इस video में शिल्पा, विकास और पुनीष लिविंग एरिया में बात कर रहे थे. इस दौरान शिल्पा पुनीष और विकास को बताती हैं कि वह खाने से कितना प्यार करती हैं. वह सोफे का सहारा लेकर खड़ी होती हैं और दोनों को बता रही होती हैं और तब ही वह पीछे की तरफ गिर जाती हैं. इसके बाद वह कहती हैं मेरी स्कर्ट, मेरी स्कर्ट.

तभी पुनीष खड़े होते हैं और जल्दी से उनके पैरों की तरफ से स्कर्ट संभालते हैं और फिर शिल्पा अपनी स्कर्ट ठीक करती हैं. इसके बाद वह खड़ी होकर हस्ते हस्ते दोनों को कहती हैं मेरी इज्जत बचाने का शुक्रिया और इसके बाद वह अपनी बात पूरी करती हैं.

इसे भी पढ़िए :  इलाहाबाद का नाम प्रयागराज और अलीगढ़ का हरिगढ करने पर एतराज क्यो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − five =