दर्दनाक: 6 माह के बच्चे से परेशान,पिता ने काटे दांत और शरीर को मोड़ा, हुई मौत

139
loading...

अमेरिका के एरिजोना में एक पिता द्वारा अपने छह महीने के बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है। पिता अपने बच्चे के रोने से परेशान था और उसे शांत कराने के लिए उसने कथित तौर पर बच्चे के शरीर को आधा मोड़ दिया।
एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, 30 वर्षीय रॉबर्ट रेसेंडिज नामक शख्स ने अपने छह महीने के बच्चे के शरीर पर दांतों से काटा भी। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार भी कर लिया है।डॉक्टरों की जांच में सामने आया कि मृत बच्चे के लिवर और पैंक्रियास कई जगह से क्षतिग्रस्त थे। इसके अलावा बच्चे की कलाई पर भी चोट के निशान थे।

इसे भी पढ़िए :  रायबरेली को 1100 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा देंगे प्रधानमंत्री मोदी

पुलिस से सवाल जवाब पर ये बोला बच्चे का पिता
इस सनसनीखेज घटना के सामने आने के बाद पिता ने पुलिस को कथित तौर पर बताया कि चूंकि उसका छह महीने का बच्चा लगातार रो रहा था। इस वजह से वह परेशान हो गया था और बाद में उसने बच्चे का पैर उसके सिर तक मोड़ दिया। बच्चे के पिता ने दावा किया है कि उसे इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा करने से बच्चे की मौत हो जाएगी।

इसे भी पढ़िए :  राफेल डील पर बोले अखिलेश यादव, 'सुप्रीम कोर्ट का फैसला अंतिम, अखिलेश ने JPC मांग से खुद को किया अलग

पिता ने बच्चे के शरीर पर दांतों से काटा
रॉबर्ट रेसेंडिज ने पुलिस की पूछताछ में माना है कि उसने अपने दांतों से बच्चे के शरीर पर काटा भी। बता दें कि पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  गहलोत और पायलट दिल्ली में मौजूद, राजस्‍थान के CM का ऐलान रात तक संभव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =