प्रियंका चोपड़ा की मां ने साझा की, 17 साल की उम्र में प्रियंका के साथ इंडस्ट्री में हुई शर्मनाक घटना

loading...

ये अच्छी बात है कि आज कई महिलाएं अपने साथ हुए बुरे experience को लेकर खुल रही हैं और अपनी stories बिना किसी डर के साझा कर रही हैं. Bollywood में ऐसे कई मर्द हैं, जो अपनी Position का इस्तेमाल कर लड़कियों का Exploitation करने की कोशिश करते हैं. अब ऐसे लोगों की Pole खुलने लगी है.

हाल ही में Priyanka Chopra की मां ने प्रियंका के साथ 17 साल की age में हुआ एक शर्मनाक वाकया साझा किया है. उन्होंने बताया कि एक बड़े Film director ने उनका exploitation करने की कोशिश की थी.

इसे भी पढ़िए :  घुटना बदलवाने की छोड़ियें अब 2 हजार रूपये में होगा इलाज

प्रियंका की मां Madhu Chopra ने बताया कि उस Unfortunate वाकये के बाद प्रियंका ने उस Director के साथ काम करने से इंकार कर दिया था, जिसके कारण उस वक़्त उन्हें 10 Films का नुकसान उठाना पड़ा था.

उन्होंने बताया कि ये industry में प्रियंका के शुरूआती दिनों की बात है. Designer ने प्रियंका से कहा कि Director ने उन्हें Rebelling कपड़े पहनने को कहा है. डायरेक्टर ने कहा था “अगर हम Miss world की ख़ूबसूरती को खुल कर Camera पर नहीं दिखा सकते, तो उसे Film में रखने का फ़ायदा क्या है?” इसके बाद Priyanka ने Film करने से मना कर दिया था.

इसे भी पढ़िए :  पाक एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों को अली जफर ने नकारा, कहा- 'कानून का लूंगा सहारा...'

Madhu Chopra ने बताया कि जब प्रियंका Industry में आई थीं, तब वो मात्र 17 साल की थीं. इसलिए वो लगभग हर जगह उनके साथ जाती थीं. 3 साल पहले तक वो ऐसा ही किया करती थीं.

एक आदमी ने प्रियंका से कहा था “जब तक मैं आपको film की story सुना रहा हूं, क्या आपकी Maa बाहर बैठ जायेंगी?” प्रियंका ने उससे कहा “जिस Film की story मेरी मां सुन नहीं सकतीं, वो film मुझे करनी ही नहीं है.”

इसे भी पढ़िए :  'RAAZI': पहला गाना 'ऐ वतन' हुआ रिलीज, दिखा आलिया भट्ट का जासूस बनने का सफर

ये घटनाएं साफ़ करती हैं कि Glamor industry का एक dark side भी है, जिससे अकसर Actresses को दो-चार होना पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 12 =