सलमान खान और सुखराम पर ये क्या बोले गए सीएम वीरभद्र सिंह…

113
loading...

मंडी: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के भाजपा में जाने को लेकर जमकर हमले बोले। बीती शाम मंडी शहर में कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर के लिए वोट मांगने पहुंचे वीरभद्र सिंह के निशाने पर सुखराम का ही परिवार रहा। उन्होंने सुखराम के परिवार को गद्दार बताया। उन्होंने कहा कि पहले भी यह परिवार कांग्रेस पार्टी से गद्दारी करके अलग से पार्टी बना चुका है और इस बार इन्होंने भाजपा का दामन थामा है लेकिन यहां भी यह ज्यादा दिन नहीं टिकेंगे। वीरभद्र ने कहा कि फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ रिश्ता जोड़ने के बाद इस परिवार के पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  'जिन लोगों ने मुझे वोट नहीं दिया, उनको मैंने रुला न दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं'

वीरभद्र सिंह ने अनिल शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि बतौर मंत्री अनिल ने अच्छे काम किए हैं। अनिल शर्मा को उन्होंने खुद कैबिनेट मंत्री बनाया था, न कि किसी के कहने पर। वह नहीं चाहते थे कि अनिल शर्मा भाजपा में जाएं, लेकिन अब जब जा चुके हैं तो उनका मुकाबला करेंगे। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि मुङो हराने के लिए ही भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं ने प्रदेश में डेरा डाल रखा है। कांग्रेस प्रदेश में मिशन रिपीट की ओर बढ़ रही है।

इसे भी पढ़िए :  Twitter के CEO की गिरफ्तारी पर रोक, ब्राह्मणों की मानहानि का आरोप

चंपा ठाकुर ने परिवारवाद को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों पर अपनी बात रखी
उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि शर्मा भाजपा में जाए लेकिन अब जब जा चुके हैं तो उनका मुकाबला करेंगे। वहीं सदर से कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर ने परिवारवाद को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वह कौल सिंह ठाकुर की बेटी बेशक हैं लेकिन अब वह किसी दूसरे परिवार की बहू बन चुकी है। उन्होंने कहा कि जिस परिवार में अब वह हैं उसके नाते उन्हें टिकट मिला है न कि एक मंत्री की पुत्री होने के नाते।

इसे भी पढ़िए :  इस फिल्म के लिए वजन बड़ा रहे है अनिल कपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 2 =