उमर अकमल की मौत की खबर हुई VIRAL, फिर Cricketer ने ऐसे दिया जिंदा होने का सबूत

0
289

सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह viral होना अब आम हो गया है। हाल ही में इसका शिकार हुए हैं Pakistani cricketer उमर अकमल। दरअसल, सोशल मीडिया पर उमर अकमल के मौत की फेक news viral हो रही थी। कुछ फैन्स ने तो उन्हें श्रद्धांजलि तक दे डाली, जिसके बाद खुद उमर को अपने जिंदा होने का सबूत देना पड़ा।

बता दें कि एक व्यक्ति के एक्सीडेंट की फोटो सोशल मीडिया पर viral हो रही थी। उसका चेहरा अकमल से काफी मिलता था, जिसके बाद से उमर की मौत की खबर फैलने लगी।जैसे ही ये खबर उमर को पता चली, उन्होंने फिर ट्वीट कर बताया, ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं और लाहौर में हूं। सोशल मीडिया पर जो खबर viral हो रही है वो झूठी है। मैं जल्द ही ‘नेशनल20 कप 2017′ में नजर आऊंगा।’

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का जर्सी नंबर-10 अनऑफिशिय तौर पर रिटायर कर दिया है। भारत की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में अब कोई भी क्रिकेटर नंबर-10 की जर्सी के साथ नहीं खेलने उतरेगा। तेंदुलकर नंबर-10 की जर्सी पहनकर खेलते थे और नवंबर 2013 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। मार्च 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ तेंदुलकर ने अपना आखिरी वनडे मैच खेला था और तब आखिरी बार वो नंबर-10 जर्सी पहनकर खेलने उतरे थे।

उसके बाद से करीब पांच साल तक इस जर्सी नंबर को भारत की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी ने इस्तेमाल नहीं किया। पिछले साल अगस्त में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने जर्सी नंबर-10 पहनकर ही वन डे इंटरनेशनल खेला था। यह खेल कोलंबो में खेला गया था। इसके बाद लोगों ने शार्दुल और बीसीसीआई को काफी ट्रोल किया था।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments