तमाम विवादों के बीच ‘पद्मावती’ को लेकर मुंबई से आई अच्छी खबर

loading...

मुंबई: Maharashtra Government ने गुरुवार को कहा कि जिन Theater में ‘Padmawati’ प्रदर्शित की जाएगी, वहां Government सुरक्षा मुहैया कराएगी. State home minister (शहरी) Ranjeet Patil ने कहा कि Film की स्थिति को देखते हुए कहा जिन Theater में यह film display की जाएगी, वहां सुरक्षा मुहैया कराया जाएगा. पाटिल ने Media से कहा, “सभी कदम उठा लिए गए हैं. किसी भी Unpleasant घटना से बचने के लिए हम daily के आधार पर स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि हालांकि इस film का विरोध कर रहे कुछ समूह अपना पक्ष रखने के लिए सरकार के प्रतिनिधि से मिले थे और इस बारे में CM Devendra Fadnavis को बता दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  यूपी: तहखाने में दो महीने तक महिला को बनाकर रखा बंधक और करते रहे रेप

Maharashtra Government की ओर से यह Decision संजय लीला भंसाली को कुछ दिन पहले ही Police security मुहैया कराने के बाद लिया गया है. भंसाली को लगातार जान से मारने की Threats मिल रही थीं. वहीं BJP के नेता व Movie studio setting और मजदूर संघ के अध्यक्ष राम कदम ने इस film का जोरदार विरोध किया है.

इसे भी पढ़िए :  सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसलाः जस्टिस लोया की मौत की CBI जाँच नहीं होगी

Petition में पहले History में रानी के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेने के बाद ही Film को Release किया जाए. Petitioner ने कहा है कि Film Producer ने फिल्म निर्माण के दौरान अत्यधिक स्वतंत्रता ली है और Historical facts से छेड़छाड़ की है, जो कि बहुत ही Objectionable है. रचनात्मक का इस्तेमाल गलत चित्रण के लिए नहीं किया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़िए :  राज्यपाल ने थपथपाया गाल, महिला पत्रकार ने कहा- कई बार धो चुकी हूं चेहरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + nine =