‘‘मोदी लहर’’ का हिमाचल में नहीं होगा कोई असर: वीरभद्र

loading...

शिमला। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दावा किया कि ‘‘मोदी लहर’’ हिमाचल प्रदेश में तो दूर गुजरात में भी नहीं चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिया कि वह ठियोग क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। चुनाव आयोग ने घोषणा की है कि राज्य में नौ नवंबर को चुनाव होंगे और नतीजों की घोषणा 18 दिसंबर को की जाएगी।

इसे भी पढ़िए :  डा. केके अग्रवाल ने सीमाओं का अध्यक्ष पद संभाला

उन्होंने कहा कि वह किसी भी क्षेत्र से भारी अंतर से जीत सकते हैं लेकिन ठियोग से मौजूदा विधायक विद्या स्टोक्स और ठियोग प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने उनसे वहीं से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि वह दो तीन दिन में अपना फैसला करेंगे।

सिंह ने कहा कि अनावश्यक रूप से किसी भी मौजूदा विधायक का टिकट नहीं कटेगा और उम्मीदवारों की एक सूची को लगभग अंतिम रूप दिया जा चुका है। सूची की जल्दी ही घोषणा की जाएगी। उन्होंने दावा किया कि वह आश्वस्त हैं कि चुनाव में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगा।

इसे भी पढ़िए :  पहली महिला आइएएस अधिकारी का निधन

राज्य में ‘‘मोदी लहर’’ की मौजूदगी के बारे में सिंह ने कहा कि जब ‘‘मोदी लहर गुजरात में नहीं चल रही तो हिमाचल में इसका प्रभाव कैसे होगा, जब लोग जीएसटी लागू किए जाने तथा नोटबंदी से पैदा हुयी समस्याओं से परेशान हैं।’’

इसे भी पढ़िए :  गेस्ट शिक्षकों के वेतन में होगा इजाफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 10 =