क्रिकेट मैच के कारण बुधवार को देर रात तक चलेगी दिल्ली मेट्रो

131
loading...

नयी दिल्ली। मेट्रो रेल बुधवार को देर रात तक अतिरिक्त फेरे लगायेगी। एक नवंबर को होने वाले टी20 क्रिकेट मैच को देखने जाने वालों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुये यह व्यवस्था की गई है। दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) ने कल दिल्ली में फिरोजशाह कोटला मैदान में दिन रात के इस मैच को देखते हुये क्रिकेट प्रेमियों की सहूलियत के लिए रात 11 बजे के बाद भी मेट्रो के अतिरिक्त फेरे लगाने का फैसला किया है।

डीएमआरसी की ओर से जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक फिरोज शाह कोटला मैदान के नजदीकी मेट्रो स्टेशनों आईटीओ, दिल्ली गेट, मंडी हाउस, प्रगति मैदान और चांदनी चौक पर यात्रियों की अधिकता की संभावना को देखते हुये इन स्टेशनों से देर रात तक मेट्रो रेल अतिरिक्त फेरे लगायेगी। इसके लिये लाइन एक पर दिलशाद गार्डन से आखिरी मेट्रो रात सवा ग्यारह बजे के बजाय रात 12 बजकर पांच मिनट पर चलेगी। जबकि रिठाला से रात 11 बजकर 31 मिनट के बजाय आखिरी मेट्रो रात 12 बजकर 10 मिनट पर छूटेगी।

इसे भी पढ़िए :  आम आदमी को निःशुल्क उच्च स्तरीय चिकित्सा प्राप्त हो, बजट में की जाए व्यवस्था

लाइन दो पर समयपुर बादली से अंतिम मेट्रो रात सवा बारह बजे छूटेगी। वहीं लाइन तीन और चार पर नोएडा सिटी सेंटर से रात 11 बजकर 55 मिनट पर, वैशाली से 11 बजकर 50 मिनट और द्वारका सेक्टर 21 से 11 बजकर 05 मिनट पर आखिरी मेट्रो चलेगी। लाइन पांच पर मुंडका से कीर्तिनगर के लिये रात सवा बारह बजे और इंद्रलोक के लिये रात 12 बजकर 05 मिनट पर आखिरी मेट्रो चलेगी।

इसे भी पढ़िए :  काॅलेजों में दी जाएगी सोशल मीडिया की जानकारी; सोशल मीडिया की आलोचना करने वालों के लिए है यह तमाचा

जबकि कीर्तिनगर से 12 बजकर 50 मिनट पर और इंद्रलोक से 12 बजकर 45 मिनट पर आखिरी मेट्रो चलेगी। वहीं लाइन छह पर कश्मीरी गेट से रात 12 बजकर 10 मिनट और एस्कॉर्ट मुजेसर से रात सवा ग्यारह बजे आखिरी मेट्रो रेल चलेगी। मेट्रो प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि यह सेवा सिर्फ एक नवंबर के लिये प्रभावी रहेगी।

इसे भी पढ़िए :  लोकतंत्र के मामले में 10वें स्थान से खिसककर 51वें पायदान पर देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था का पहुंचना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =