कांग्रेस ने जारी की 59 उम्मीदवारों की सूची, राज्य की नौ सीटों पर उलझी कांग्रेस

129
loading...

शिमला : भाजपा की सूची होने के बाद कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव कमेटी ने भी 59 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस ने मंत्रियों व विधायकों के टिकट बरकरार रखे हैं। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ठियोग के बजाय अर्की से चुनाव लड़ेंगे जबकि पहले उन्होंने एलान किया था कि वह ठियोग से विद्या स्टोक्स के संन्यास के कारण खाली हुई सीट से चुनाव लड़ेंगे।

इसे भी पढ़िए :  श्रद्धालुओं को मिलेगा माता वैष्णों देवी पर निशुल्क लंगर

बंजार से दिवंगत मंत्री कर्ण सिंह के पुत्र आदित्य विक्रम सिंह को उतारा गया है। राज्यसभा सदस्य विप्लव ठाकुर देहरा से जबकि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू नादौन से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव आशा कुमारी डलहौजी से चुनाव लड़ेंगी।

इसे भी पढ़िए :  जीवन भर कांग्रेस ओर समाज के लिए समर्पित रहे, नगरपालिका के पूर्व चेयरमेन श्री चंद्र किशोर बिश्नोई का अंतिम संस्कार सम्पन्न, पुष्पचक्र चढ़ाकर तथा कांग्रेस का ध्वज उढ़ाकर विधायक सहित सैकड़ों ने दी विदाई और श्रद्धाजंलि

मंत्रियों में कौल सिंह ठाकुर, जीएस बाली, सुधीर शर्मा, सुजान सिंह पठानिया, धनी राम शांडिल, मुकेश अग्निहोत्री ठाकुर सिंह भरमौरी भी पुराने क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे। जसवां परागपुर से कर्मचारी नेता सुरिंद्र मनकोटिया को उतारा गया है। इस बीच ठियोग सीट पर उपजे नए समीकरण के बीच आलाकमान ने विद्या स्टोक्स को दिल्ली बुलाया है।

इसे भी पढ़िए :  श्रद्धालुओं को मिलेगा माता वैष्णों देवी पर निशुल्क लंगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =