VIDEO, कैमरे में कैद हुई बीजेपी विधायक के पति की गुंडई, टोलकर्मी को पीटा

181
loading...

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश की बीजेपी विधायक के पति द्वारा रतलाम में टोल प्लाजा पर मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में सैलाना से विधायक संगीता चारेल के पति विजय चारेल अपने कुछ साथियों के साथ टोल प्लाजा पर टोल कर्मचारियों से मारपीट करते दिख रहे है. बीजेपी नेता के पति की यह दबंगई टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि 26 तारीख रात करीब 11 बजे जब रतलाम के सरलापाड़ा स्थित अग्रहवा टोल प्लाजा पर विधायक के पति की गाड़ी रुकी तो उन्होंने टोल टैक्स देने से इंकार दिया.

इसे भी पढ़िए :  अब यूपी में मदरसा शिक्षकों का भी तबादला करेगी योगी आदित्यनाथ सरकार

इस दौरान विजय चारेल टोल चैंबर में भी दाखिल हो गए थे। उन्होंने टोल प्रभारी अजय खाती सहित तीन कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना के बाद सभी आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए।जानकारी के लिए बता दें कि जिस टोल की घटना है वहां ऐसे विवाद अक्सर सामने आते रहे हैं। इस पहले भी स्थानीय दबंग और टोल कर्मियों के बीच विवाद की खबरें सामने आती रही हैं। दूसरी तरफ विजय चारेल ने मामले में सफाई दी है।

उन्होंने कहा है कि उनके ड्राइवर और टोल कर्मचारियों के बीच किसी बात पर कहा सुनी हो गई थी। इस दौरान वो भी वहां से गुजर रहे थे। इसपर उन्होंने वहां रुककर मामला शांत किया। विजय चारेल ने मारपीट की घटना से इनकार किया है। चारेल का कहना है कि टोल कर्मचारियों का स्थानीय वाहनों चालकों के प्रति नजरिया ठीक नहीं रहता है। उनसे पहले भी कहा चा चुके है कि टोल के मामले में वो स्थानीय लोगों को छूट दें।

इसे भी पढ़िए :  झटका: घरेलू सिलेंडर के दाम 25 रुपये बढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 20 =