गुजरात में पड़े राहुल के कदम, अब भाजपा की जीत तय: योगी

loading...

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे पर तंज करते हुए कहा कि राहुल के कदम जहां भी पड़ते हैं, वहां कांग्रेस चुनाव हारती है। लिहाजा इस बार यह पार्टी गुजरात का चुनाव हारने जा रही है। योगी ने नवमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में पूजन-अर्चन के बाद संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी जिस भी राज्य में चुनाव अभियान के लिये जाते हैं, वहां कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ता है। अभी तक जितने भी ऐसे अवसर आये हैं, उनमें उनकी पार्टी पराजित ही हुई है।

इसे भी पढ़िए :  ई-कॉमर्स कंपनियों की बल्ले-बल्ले, 5 दिन की त्योहारी सेल में 15,000 करोड़ का कारोबार

उन्होंने कहा कि राहुल के रिकार्ड को देखते हुए यह तय हो गया है कि कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव भी हारेगी और भाजपा एक बार फिर परचम लहरायेगी।मालूम हो कि राहुल ने पिछले दिनों गुजरात का तीन दिवसीय दौरा किया था और उन्होंने पाटीदारों के बाहुल्य वाले सौराष्ट्र क्षेत्र से अपने अभियान की शुरूआत की थी। गुजरात में इस साल के अंत या वर्ष 2018 के शुरू में चुनाव सम्भावित हैं।

इसे भी पढ़िए :  भगवान बद्रीनाथ के धाम के कपाट 20 नवंबर को बंद होंगे

मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि आम जनभावना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिये। हालांकि अभी यह मामला उच्चतम न्यायालय में लम्बित है, लिहाजा हमें फैसले का इंतजार करना चाहिये। म्यांमार के रोहिंग्या मुसलमानों के बारे में योगी ने कहा कि वे लोग शरणार्थी नहीं, बल्कि घुसपैठिये हैं और उनके आतंकवादी होने के भी प्रमाण हैं।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनकी सरकार ने किसानों के कर्ज माफ करने का अपना वादा पूरा किया है। हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि सरकार ने 10 रुपये या 20 रुपये कर्ज माफ किया है, मगर यह गलत और भ्रामक है। उन्होंने बताया कि कुछ किसानों ने अपने कर्ज का भुगतान कर दिया था और अगर एक रुपए बकाया राशि थी तो उसे भी सरकार ने माफ किया है।

इसे भी पढ़िए :  दशहरा पर जलाया सूपर्णखा का पुतला।......

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − 4 =