शिवपाल के करीबी सरधना के सपा प्रत्याशी रहे पिंटू राना की हादसे में मौत

2601
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse
loading...

फिरोजबाद/मेरठ। सरधना मेरठ से सपा के प्रत्याशी रहे पिंटू राना की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मौत हुई। वह मेरठ से लखनऊ के लिए अपनी निजी कार से निकले थे और नसीरपुर थाना क्षेत्र में उनकी कार तेज गति से एक्सप्रेस से पलटी, बताया जा रहा है कि कार काफी तेजी से थी और ब्रेक लगाने पर पलटी थी।
सूचना पर जसराना के सपा के पूर्व विधायक रामवीर सिंह यादव अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने भी पूर्व विधायक रामवीर सिंह को फोन किया और उन्हें मौके पर जाने को कहा था। शव नसीरपुर थाना में रखा हुआ है, पीएम के लिए भेजा जा रहा। वहीं कार में सवार दो युवक प्रदीप गर्ग पुत्र सत्य प्रकाश निवासी तेजपाल इंक्लैव मेरठ और दिनेश पुत्र ब्रह्मपाल निवासी 1-हनुमंत एंक्लेव मेरठ को घायल अवस्था में शिकोहाबाद में भर्ती कराया है।

इसे भी पढ़िए :  राम मंदिर के लिए संत की अनोखी भक्ति, दर्शन का प्रण कर सिर पर उगाई अनाज की बालियां

बताते चले की फिलहाल पिंटू राणा का मृत शव हाॅस्पिटल में ही है और अब तक जिस मुकाम पर पिटू राणा पहुंचे थे उनका साथ देने और उनके करीबी उप्र मुख्यालय पत्रकार मान्यता समिति मेंबर व अध्यक्ष राजपुताना परिवार श्री जयचंद्र भदौरिया व उनकी पत्नि रेनू भदौरिया वहां मौजूद है और परिजनों का इंतजार उनके द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए :  सपा सांसद आजम खां का नाम लोकतंत्र सेनानियों की सूची से काटा

देखिये हादसें की फोटो…

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + five =