सलमान खान की सिफारिश नहीं, इस खास वजह से मौनी रॉय को मिला डेब्यू फिल्म का ऑफर

453
loading...

नई दिल्ली: टीवी की नागिन मौनी रॉय को दर्शकों से मिले इतने प्यार के बाद अब वो जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय आजकल अपनी डेब्यू फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त है.

दरअसल, इस फिल्म में वो अक्षय के साथ नजर आने वाली हैं. इसी को लेकर हाल ही में फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी से जब पूछा तो उन्होंने कहा कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर. गौरतलब है कि ऐसी खबरें आई थीं कि मौनी को यह फिल्म स्टार अभिनेता सलमान खान की सिफारिश पर मिली है.

A post shared by mon (@imouniroy) on

वेब श्रृंखला ‘इनसाइड एज’ की सफलता के जश्न में उपस्थित रितेश सिधवानी ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की. वह प्रतिभाशाली हैं. यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज करना होगा. इसके लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था.” उन्होंने कहा, “फरहान अख्तर, रीमा कागती सभी ने उनका ऑडिशन देखा और हमने उन्हें चुना, जैसे अन्य कलाकारों को चुनते हैं. ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, सिफारिश के आधार पर नहीं.”

रितेश सिधवानी नें इस बात की भी पुष्टि की है कि फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इस समय लीड्स में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने बताया कि लीड्स में फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी. उन्होंने कहा, “इसके बाद हम पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन ‘गोल्ड’ अगस्त, 2018 में रिलीज होगी.”

सोर्स ज़ीन्यूज़

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − eleven =