‘हेट स्टोरी’ की एक्ट्रेस ने कृति सेनन को कहा ‘पागल औरत’, फैंस ने पूछा- ‘तुम कौन…

390
loading...

कुछ दिनों पहले कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो ‘मुबारकां’ के सॉन्ग ‘हवा-हवा’ पर ठुमके लगा रही थीं। लेकिन उनका ये डांस मॉडल एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और तो और उन्होंने कृति को ‘पागल औरत’ भी कह दिया।

जी हां, फिल्म हेट स्टोरी में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘कृति एक पागल महिला की तरह बिहेव कर रही हैं। वह कैसे एक्ट्रेस बन गई, न उसके पास हेडलाइट है और न ही बंपर। इससे बेहतर तो कॉलेज जाने वाले छात्र दिखते हैं।’

दरअसल, कुछ दिनों पहले कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह फिल्म ‘मुबारकां’ के गाने ‘हवा-हवा’ पर डांस करती नजर आ रही थीं. जिसके बाद सबसे पहले केआरके ने उनके इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए उन्हें पागल बता दिया था. केआरके ने लिखा था, “ये देखो कृति बेचारी, ‘राब्ता’ फ्लॉप होने के बाद, मेंटली डिस्टर्ब हो गई है!”

भैरवी के इस अश्लील कमेंट के बाद लोगों उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे और कुछ ने तो उनकी पहचान पूछते हुए कहा- ‘पहले ये बताओ तुम कौन हो बहन’। बतौर मॉडल करियर शुरू करने वाली भैरवी ने मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी, हेट स्टोरी, मॉय फ्रेंड गणेशा और भेजा फ्राय जैसी फिल्मों में छोटे-मोट रोल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

इसे भी पढ़िए :  स्टेशन मैनेजर और सिक्योरिटी इंचार्ज ने संभाला बरेली एयरपोर्ट

आपको बता दें कि सबसे पहले केआरके ने कृति के इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए उन्हें पागल बताया था। उन्होंने लिखा, “ये देखो कृति बेचारी, ‘राब्ता’ फ्लॉप होने के बाद, मेंटली डिस्टर्ब हो गई है!”केआरके के इस ट्वीट के बाद ही भैरवी ने इस पर कमेंट किया. हालांकि, अभी तक इस मामले में कृति के तरफ से किसी प्रकार की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें, कृति फिल्म ‘बरैली की बर्फी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिकाओं में होंगे. खैर अब देखान ये होगा कि इस ट्विट के बाद कृति भैरवी को कोई जवाब देती हैं भी या नहीं.

इसे भी पढ़िए :  Oppo F19 सीरीज का पोस्टर हुआ लीक, भारतीय बाजार में जल्द ले सकती है एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + 1 =