WOW!’बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ को मिला हॉलीवुड का टिकट, जल्द ही इंटरनेशनल फिल्म में नजर आएंगे

278
loading...

‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का रोल निभा चुके राणा दग्गुबाती अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बना चुके हैं। उनकी एक्टिंग को देखते हुए आजकल उनकी डिमांड बढ़ रही है। एक तरफ वे अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारी में जुटे हैं। तो कहीं, उनके पास इंटरनेशनल ऑफर भी आ रहे हैं। यहां तक की अब उनकी डिमांड विदेश में भी है. इसी बीच राणा दग्गुबती ने अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है.

इसे भी पढ़िए :  शिल्पा शेट्टी का बिकिनी अवतार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

राणा दग्गुबती के अनुसार, यूके के स्टूडियो ‘द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज’ ने उन्हें एशियन एम्बैसडर बनाया है. इसके बाद राणा दग्गुबती ने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होगी. एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार इस बात की पुष्टि प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने की है. हालांकि, अभी तक इस फिल्म से जुड़ी कोई और जानकारी नहीं आई है.

इसे भी पढ़िए :  ब्लैक का झंझट न वेंडर के लगाने पड़ेंगे चक्कर, छोटी-मोटी जरूरतों के लिए अब खुद छापिए ई-स्टांप

बता दें कि राणा फिलहाल अपनी फिल्म ‘नेने राजु नेने मंत्री’ के प्रमोशन के लिए बिजी हैं जो 11 अगस्त को रीलिज होगी। फिल्म में उनके ऑपोजिट काजल अग्रवाल हैं। हाल ही में उन्हें प्रो कबड्डी लीग के सीजन 5 में भी देखा गया था। राणा यहां तेलुगु टाइटंस को सपोर्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  US में भारतीयों के लिए बड़ी खुशखबरी, बाइडेन ने ग्रीन कार्ड आवेदकों पर लगा बैन हटाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 8 =