First Look: अब आमिर की ‘बेटी’ बनेगी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया

261
loading...

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला ऑफिशियल पोस्टर सामने आ चुका है। इस पोस्टर को आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। फिल्म का ट्रेलर 2 अगस्त को रिलीज होगा। इस फिल्म में ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगी।

जायरा ने ‘दंगल’ में आमिर की बेटी का रोल निभाया था। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें इस साल बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है। आमिर और किरण के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म को अद्वैत चन्दन ने डायरेक्टर किया है। ये मूवी इस साल दीवली पर रिलीज होगी।

संगीत आधारित यह फिल्म एक लड़की की कहानी है जो गायिका बनना चाहती है. फिल्म का निर्देशन आमिर के पूर्व सहायक अद्वैत चंदन ने किया है.पोस्टर में एक स्कूल छात्रा कंधे पर बैग लटकाए नजर आ रही है, जिसके बैग में माइक पड़ा है. पोस्टर पर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख दो अगस्त भी लिखी है.आमिर भी फिल्म में नजर आएंगे. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीजर पिछले साल दिसंबर में जारी किया गया था.

इसे भी पढ़िए :  दुनिया की सैर करनी है तो अब वैक्सीन पासपोर्ट के साथ करिए तैयारी

लेकिन आमिर के बिजी शेड्यूल की वजह से ये फिल्म पोस्टपोन हो गई और अब फाइनली ये मूवी रिलीज होने जा रही हैं। जी हां, इस फिल्म में आमिर भी अहम रोल निभाते दिखेंगे। ‘बजरंगी भाईजान’ फेम मेहर विज इस मूवी में जायरा की मां के रोल में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़िए :  राजस्थान: सबसे बड़ी आईटी रेड, सुनार ने सुरंग में छिपा रखी थी 700 करोड़ की संपत्ति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + 12 =