‘मुन्ना माइकल’ में काम पाने का सफर मुश्किल भरा रहाः निधि

763
loading...

मुंबई। फिल्म जगत में कोई संबंध नहीं होने के कारण नवोदित अभिनेत्री निधि अग्रवाल के लिए उनकी पदार्पण फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में काम पाने तक का सफर मुश्किल भरा रहा लेकिन इस अभिनेत्री का कहना है कि असली संघर्ष तो पहली फिल्म के बाद काम मिलने और इसे बनाए रखने में है।

अपने सपनों को उड़ान देने के लिए निधि दो साल पहले बेंगलुरू से मुंबई जा पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने कई ऑडिशन दिए तब जाकर उन्हें पहली फिल्म करने को मिली, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।निधि ने बताया, ‘फिल्म जगत से मेरा कोई संपर्क नहीं था। मैं एक व्यवसायिक घराने से आती हूं। यहां तक पहुंचना काफी मुश्किल था लेकिन ऐसा नही हैं कि अब चीजें मेरे लिए बिल्कुल आसान हो गयी हैं।

पहले मुझे लगता था कि एक फिल्म कर लूंगी तो फिर सब कुछ आसान हो जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता है।’ उन्होंने कहा, ‘एक बार जब आपको फिल्म मिल जाती है, तो उसके बाद दबाव बढ़ जाता है और फिर यह कभी कम नहीं होता है। आपको अपना काम अच्छी तरह से करना होता है, लोगों को बहुत उम्मीदें होती हैं। तो वहीं दूसरी ओर आपको हर समय अच्छा भी दिखना होता है लेकिन फिलहाल मैं इन सब चीजों का आनंद ले रही हूं।’ सब्बीर खान द्वारा निर्देशित उनकी यह फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =