फिर से कैमरे का सामना करते वक्त घबरा गई थी : मनीषा कोइराला

321
loading...

मुंबई।फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला लंबे अर्से के बाद एक बार फिर से फिल्म डियर माया के साथ फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं। इस पर इस अभिनेत्री का कहना है कि वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घबराई हुई थी।

जब उनसे पूछा गया कि एक बार फिर से कैमरे का सामना करना क्या उनके लिए मुश्किल भरा रहा तो इसपर मनीषा ने संवाददाताओं को बताया, बिल्कुल, यह मायने नहीं रखता कि हमने कितने समय तक इस काम को किया है, पहले दिन और पहली फिल्म के दौरान हरेक बार मैं नर्वस हो जाती थी।

इसे भी पढ़िए :  NH-74 के चौड़ीकरण से संबंधित करप्‍शन केस में 21.96 करोड़ रुपये की संपत्तियां अटैच

मुझे उम्मीद है कि पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे निर्देशक को यह नहीं लगा होगा कि मैं नर्वस थी।कल शाम डियर माया के ट्रेलर लांच के मौके पर मनीषा ने कहा, ईमानदारी से बताऊं तो मैं काफी घबरा गई थी। मुझे लग ही नहीं रहा था कि मैं सही कर रही हूं या गलत। सिनेमा में काफी बदलाव आया है, इसलिए इन सब चीजों के साथ तालमेल बैठाना पड़ा।

इसे भी पढ़िए :  'अगर बाबर ने मंदिर गिराकर मस्जिद बनाई थी तो वह इस्लाम में मस्जिद नहीं'-अरशद मदनी

शूटिंग के अंत तक मैं नर्वस थी।बॉंबे, दिल से, खामोशी व मन जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जानी वाली इस अभिनेत्री ने कहा, एक अभिनेत्री के रूप में मैंने कई सारी फिल्में की है, लेकिन हमें लगातार अच्छी भूमिकाओं की तलाश रहती है, जो प्रदर्शन-उन्मुख हो। इसमें काम करने के लिए यह एक कलाकार के लिए एक नया क्षेत्र है।

इसे भी पढ़िए :  अयोध्या फैसला: पुनर्विचार याचिका दाखिल हुई तो सुप्रीम कोर्ट की बेंच में शामिल होगा एक नया जज

इसलिए जब भी इस तरह का अवसर मुझे मिलता है, तो मैं इसे करना चाहती हूं।सुनैना भटनागर द्वारा निर्देशित फिल्म डियर माया इस साल दो जून को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =