केजरीवाल की पार्टी का एक और विकेट गिरा, भगवंत मान को कमान मिली तो गुरप्रीत घुग्गी ने छोड़ी पार्टी

loading...

चंडीगढ़: केजरीवाल की पार्टी का एक और विकेट गिरा है. भगवंत मान के विरोध में गुरप्रीत घुग्गी ने पार्टी छोड़ दी है. घुग्गी ने कहा कि शराबी आदमी के नीचे काम नहीं कर सकता.पंजाब में भगवंत मान को आम आदमी पार्टी के संयोजक बनाने पर घुग्गी नाराज़ थे. गुरप्रीत गुग्गी को संयोजक पद से हटाए जाने के विरोध में विधायक सुखपाल खेड़ा ने भी चीफ व्हिप का पद छोड़ दिया था.

भगवंत मान को लेकर नहीं है विरोध
घुग्गी बोले कि मैं लगातार पार्टी के नेताओं को स्टेट कन्वीनर का पद लेने से इंकार कर रहा था लेकिन अरविंद केजरीवाल को मैं मना नहीं कर पाया. मेरा विरोध भगवंत मान या किसी व्यक्ति को लेकर नहीं है, लेकिन जिस तरह से भगवंत मान को प्रधान बनाया दिया गया मेरा विरोध इसको लेकर है.

इसे भी पढ़िए :  शत्रुघ्न सिन्हा की जान को खतरा! गृह मंत्रालय ने दी 'Y plus' श्रेणी की सुरक्षा

पंजाब के नेता संभाल सकते थे चुनाव
घुग्गी बोले कि मैं विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान लगातार ये आवाज उठा रहा था कि आपके दिल्ली से आये ऑब्जर्वर गलत काम कर रहे हैं और पंजाब के नेता खुद ही पंजाब का सारा चुनाव का काम संभाल सकते हैं. और मेरा ये आवाज उठाना ही मुझे पद से हटाने की बड़ी वजह बनी.

इसे भी पढ़िए :  Video Viral: इस लड़के ने हिना खान को बोला 'भाभी' और फिर हो गई 'भसूड़ी'...

चुनाव के दौरान हुआ महिलाओं का शोषण
गुरप्रीत घुग्गी ने आरोप लगाया कि पंजाब चुनावों के दौरान महिलाओं के शोषण की कई शिकायतें मिली थी. मैं इसको लेकर किसी का नाम नहीं लेना चाहूंगा. मैंने इसके बारे में पार्टी आलाकमान को बताया था लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ था.

बता दें कि गुरप्रीत गुग्गी ने पिछले साल फरवरी में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था. पंजाब के जाने माने हास्य कलाकार गुग्गी टीवी पर कॉमेडी शो में दिखते रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

इसे भी पढ़िए :  वेंकटेश्वर मंदिर में प्रवेश पर 11 से 16 तक रोक

गुरप्रीत घुग्गी टीवी पर कई कॉमेडी शो में शामिल रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर कॉमेडी शो इंडियन लाफ्टर चैलेंज से हुए. वहीं हाल ही में पंजाब में पार्टी के संयोजक बने अभिनेता और हास्य कलाकार भगवंत मान भी कई टीवी कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं और फिलहाल संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − seven =