टीवी सीरियल की पार्वती को देख हुआ प्यार,नंबर खोजकर भेजे अश्लील मैसेज, आरोपी गिरफ्तार…..

428
loading...

टीवी एक्ट्रेस सोनारिकी भदौरिया को एक साइको फैन पिछले सात-आठ महीने से उन्हें परेशान कर रहा था। महाराष्ट्र के नक्सली क्षेत्र में रहने वाला 23 साल का स्वप्निल ने एक्ट्रेस सोनारिका का नंबर सॉफ्टवेयर की मदद से निकाला। वह उन्हें अश्लील मैसेज और कॉल कर परेशान कर रहा था।

सोनारिका ने बताया, वह मुझे बार-बार कॉल और मैसेज करता था। मैं परेशान हो चुकी थी मुझे उसके मैसेज देखकर डर लगने लगा था। जब मैंने उसे ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे नंबर से मुझे कॉन्टैक्ट करने लगा। उसने करीब 25 अलग-अलग नंबर से मुझे परेशान कर चुका है।

इसे भी पढ़िए :  खूबसूरत झीलों के लिए भी मशहूर है लद्दाख....

इसके बाद मैंने कुछ दिनों के लिए अपना नंबर स्विच ऑफ किया तो वह मेरे रिश्तेदारों को कॉल करने लगा। लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से बात की और शिकायत दर्ज करवाई।

इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यकांत खरत ने बताया, शिकायत दर्ज होने के बाद हमने उसकी लोकेशन ट्रैक की। बुधवार को उसे मुंबई ले जाया गया कोर्ट के सामने पेशी होने पर उसे एक मई तक पुलिस कस्टडी में रखने को कहा गया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह सोनारिका से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है।

इसे भी पढ़िए :  करवा चौथ पर खिलेगा चांद सा चेहरा, बस कुछ इस तरह करें मेकअप......

जांच में सामने आया कि वह बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है और एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। वह सोनारिका के प्यार में पड़ गया था। उसने एक सॉफ्टवेयर के जरिए सोनारिका का नंबर लिया साल 2016 अक्टूबर से उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा।(सोर्स हिंदुस्तान)

 

इसे भी पढ़िए :  वर्कआउट के पहले और बाद में इन बातों का रखेंगे ध्यान......

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =