ट्रंप ने मीडिया को ‘अमेरिकी लोगों का दुश्मन’बताया..

115
loading...

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया पर अपने हमलों को और तेज करते हुए एक ट्वीट में प्रेस को ‘अमेरिकी लोगों का दुश्मन’ करार दिया है। फ्लोरिडा के मार-ए-लागो स्थित अपने घर पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही ट्रंप ने ट्विटर पर मीडिया के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली।

इसे भी पढ़िए :  कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ, राहुल, मनमोहन भी मौजूद

ट्रंप लगातार तीसरा सप्ताहांत बिताने यहां पहुंचे हैं।ट्रंप ने लिखा, ”‘फेक न्यूज’ मीडिया (नाकाम हो रहे एनवायटाइम्स, एनबीसीन्यूज, एबीसी, सीबीएस, सीएनएन) मेरा दुश्मन नहीं है, यह अमेरिकी लोगों का दुश्मन है।

’’ट्रंप ने पहले एक ट्वीट में न्यूयॉर्क टाइम्स, सीएनएन, एनबीसी ‘और अन्य कई’ मीडिया संस्थान को निशाना बनाया था जिसके अंत में उन्होंने ‘‘घटिया’’ लिखते हुए विस्मयादिबोधक चिह्न लगाया था। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को हटाते हुए दोबारा इसे पोस्ट किया जिसमें उनके ‘दुश्मनों’ की काली सूची में दो अन्य नाम शामिल थे।

इसे भी पढ़िए :  जीवन भर कांग्रेस ओर समाज के लिए समर्पित रहे, नगरपालिका के पूर्व चेयरमेन श्री चंद्र किशोर बिश्नोई का अंतिम संस्कार सम्पन्न, पुष्पचक्र चढ़ाकर तथा कांग्रेस का ध्वज उढ़ाकर विधायक सहित सैकड़ों ने दी विदाई और श्रद्धाजंलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 19 =