नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मैं हूं पैदाइशी कांग्रेसी,ये मेरी घरवापसी है’..

192
loading...

रविवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात कर सिद्धू कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए.दूसरे दिन नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वो पैदाइशी कांग्रेसी हैं, उनका अस्तित्व कांग्रेस से है और वो अपने जड़ से जुड़ गए हैं. सिद्धू ने कहा, मेरी घरवापसी हुई है. ये पंजाब के अस्तित्व की लड़ाई है.

इसे भी पढ़िए :  15-15 निजी व सरकारी उच्च शिक्षा संस्थान बनेंगे विश्वस्तरीय संस्थान

सिद्धू ने कहा कि ये मेरी निजी लड़ाई नहीं है. पंजाब के स्वाभिमान की लड़ाई है. पंजाब की साख धूल में मिलाकर रख दी गई है. ड्रग्स पंजाब की सच्चाई बन गई है. ड्रग्स पंजाब के युवाओं को बर्बाद कर रही है. सिद्धू ने बादल पर हमला करते हुए, भाग बाबा बादल भाग, कुर्सी खाली कर, पंजाब की जनता आती है.

इसे भी पढ़िए :  राजेंद्र अगवाल ने कहा कि शहीद इंस्पेक्टर का इतिहास भी देखा जाए ,सांसद जी ऐसे ही बोलते रहिए आपके सामने कोई नहीं टिक पायेगा

अपनी पुरानी पार्टी पर करारा हमला करते सिद्धू ने बीजेपी को कैकेयी बताया और कांग्रेस को कौशाल्या बताया.सिद्धू ने कहा कि वो कांग्रेस में अलख जगाने आए हैं. पंजाब में युवाओं को जगाना होगा, उन्हें दिशा दिखानी होगी. इन युवाओं को बर्बाद किया जा रहा है. ड्रग्स पंजाब की कड़वी सच्चाई है.आज पंजाब की स्थिति ये है कि इसकी दुर्गति पर फिल्में बन रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  महिलाओं व बच्चों के लिए खुलेगा 460 बिस्तरों का नया अस्पताल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 5 =