VIDEO: ‘बिटिया रानी’ के लिए सुरेश रैना ने गाया खूबसूरत गाना, गंभीर, भज्‍जी ने की तारीफ

loading...

नई दिल्ली: पिछले काफी लंबे वक्त से Team India से बाहर चल रहे Cricketer सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2018) में Chennai Superkings की तरफ से खेलते नजर आएंगे. सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रीटेन कर लिया है. इसके साथ ही टीम इंडिया में वापसी पर नजर गड़ाए हुए अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना आगामी सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में नजर आएंगे. सुरेश रैना की बल्लेबाजी को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे, वहीं वो अब किसी और अवतार में नजर आने वाले हैं. रैना के Singer के अवतार में जल्द ही अपने फैन्स के लिए एक नया तोहफा लेकर आ रहे हैं.

दरअसल, सुरेश रैना ने गाना गाया है. इस गाने का टीजर उन्होंने social media पर share किया है. रैना के यह गाना share करते ही यह तेजी से viral हो गया है. क्रिकेटर सुरेश रैना ने “बिटिया रानी” के लिए गाना गाया है video में सुरेश रैना ‘सपनों के ननिहाल में’ गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस video में उनके साथ पत्नी प्रियंका चौधरी और बेटी ग्रेसिया भी साथ नजर आ रही हैं. रैना का यह गाना रेड एफ एम पर ब्रॉडकास्ट होगा.

इसे भी पढ़िए :  'संजू' तीसरा शतक जमाने के करीब, 300 करोड़ के क्लब में रणबीर कपूर की होगी पहली फिल्म

रैना का नया गाना सुनकर आपको यही लगेगा कि वह एक Trend singer हैं. उनके सुर और ताल दोनों का मेल बेहद सटीक हैं. इस गाने को जिसने भी सुना है वह रैना की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया है.

इस गाने के बाद फैन्स तो रैना की तारीफ कर ही रहे हैं. साथ ही कुछ क्रिकेटरों ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और और इरफान पठान ने टि्वटर पर रैना की खूब तारीफ की है.

हरभजन सिंह ने सुरेश रैना के गाने का लिंक share करते हुए लिखा है कि सुरेश रैना ने अपनी शानदार आवाज में बहुत खूबसूरत गाना गाया है. बहुत ही अच्छे लिरिक्स हैं.

इसे भी पढ़िए :  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ FIR दर्ज, राजीव गांधी पर की थी कथित टिप्पणी

वहीं, इरफान पठान ने भी गाने का लिंक share करते हुए लिखा है कि वुमन हमारे परिवार, हमारी सोसायटी और हमारे राष्ट्र का पिलर हैं. सपोर्ट करने के लिए द प्रियंका रैना शो को सुनें.

गौतम गंभीर ने इसके लिए सुरेश रैना की तारीफ की और साथ ही लिखा कि एक महिला होना आसान नहीं है, वह लगातार कठिनाइयों का सामना करती हैं.

हरभजन सिंह के ट्वीट करने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. सुरेश रैना ने गौतम गंभीर के ट्वीट पर उन्हें धन्यवाद कहा है. साथ ही लिखा- तुम ऐसा करके गर्ल चाइल्ड एजुकेशन को सपोर्ट कर रहे हो. इसके लिए मुझे तुम्हारे प्रयास पर गर्व है.

इसे भी पढ़िए :  Video Viral: इस लड़के ने हिना खान को बोला 'भाभी' और फिर हो गई 'भसूड़ी'...

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब रैना आपको गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 2015 में फिल्म ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ में भी गाना गा चुके हैं. इस गाने के बोल थे ‘तू मिला..सब मिला और क्या मांगू मैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =