विवादित संस्थाओं के चुनाव कराने में लगे डिप्टी रजिस्ट्रार सुभाष सिंह

loading...

मेरठ 9 जनवरी। डिप्टी रजिस्ट्रार फर्म सोसाईटी एवं चिट फंड कार्यालय में लंम्बित मामलों का निस्तारण और किसी भी विषय को लेकर विवादों में घिरी संस्थाओ का चुनाव कराने का काम आजकल युद्ध स्तर पर चल रहा बताते है। ऐसी ही संस्थाओं में शामिल गाजियाबाद की सुल्लामल राम लीला कमेटी मेरठ काॅलिजिएट एसोसिएशन केन्द्रीय विहार नोएडा मधुवन अपार्टमेंट नोएडा तथा सेक्टर 61 नोएडा के चुनाव वर्तमान डिप्टी रजिस्ट्रार सुभाष सिंह द्वारा कराये जा चुकें है। इस संदर्भ में एक एसोसिएशन के पदाधिकारियों में से एक का मौखिक रूप का कहना था की हमारी संस्था का चुनाव डिप्टी रजिस्ट्रार ने बड़े ही पारदर्शी वातावरण मे ंपुलिस और मीडिया से जुडे लोगो की उपस्थिति में कराये। इससे ऐसा लगा की हमेशा किसी ना किसी विवाद में रहने वाला चिट फंड सोसाइटी कार्यालय में अब कुछ कुछ सुधार होता नजर आ रहा है।
गत दिनों इस बारें में जब फोन पर डिप्टी रजिस्टार सुभाष सिंह से बात हुई तो उनका कहना था की हमारा मानना है की कोई भी काम सरकारी अधुरा नही छोड़ना चाहिए अगर कोई विवाद है तो कभी ना कभी तो उसका समाधान खोजना ही पड़ेगा। इसलिए हम संस्थाओ के चुनाव आदि सबंधित मामलें उन्हे नियमनुसार उच्च अधिकारियों का मार्ग दर्शन प्राप्त कर उनका निस्तारण करना ही अच्छा समझतें है।
श्री सुभाष सिंह के अनुसार जनवरी माह में भी हम कुछ संस्थाओं के चुनाव कराने जा रहे है हमारा प्रयास है की वहां शांति और पारदर्शिता बनाये रखने के लिए पूर्ण पुलिस व्यवस्था के साथ साथ मीडिया और क्षेत्र के गणमान्य निष्पक्ष लोग अगर वहां मौजूद रहे तो अच्छा रहता है।
बताते चले की फिलहाल सदर व्यापार मंडल मेरठ, सीनीयर सिटिजन पल्लव पुरम मेरठ, गुर्जर सभा मेरठ, जनता जूनियर हाई स्कूल जलालपुर, इंन्ड्रस्टीयल एरिया मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन गाजियाबाद, गुलमोहर रजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन गाजियाबाद, डिजाईन आर्च गाजियाबाद, सेक्टर 61, 19, 33, आर डब्लयू ए नोएडा के चुनाव प्रस्तावित बताये जाते है। सूत्रो के अनुसार इन्हे पूर्ण कराने की तैयारियां डिप्टी रजिस्ट्रार आॅफिस के सबंधित व्यक्तियों द्वारा सुभाष सिंह के मार्ग दर्शन मे की जा रही है।

इसे भी पढ़िए :  पुलिस विभाग का मान सम्मान बढ़ा रहे राजेंद्र त्यागी व विजय गुप्ता इंस्पेक्टर खरखौदा व देहलीगेट को उनके सराहनीय कार्य हेतु डीजीपी और एसएसपी करे सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + twenty =